India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Sikandar' में 'बाहुबली' के 'कटप्पा' की एंट्री, पहली बार करेंगे Salman Khan के साथ काम

10:30 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सुपरस्टार Salman Khan  और डायरेक्टर एआर मुरीगडोस के एक साथ बतौर टीम जुड़ने की घोषणा ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। ऐसे में अब एक और मशहूर हस्ती फिल्म का हिस्सा बन रही है। फिल्म में नई एंट्री 'बाहुबली' के कटप्पा की हो रही है। सत्यराज भी अब Sikandar  की टीम में शामिल हो गए हैं, जिससे यह प्रोजेक्ट और भी रोमांचक हो गया है। फिल्म की कास्ट में रश्मिका मंदाना का नाम पहले ही जुड़ा था, वो पर्दे पर सलमान के साथ बतौर लीड हीरोइन नजर आएंगी। इसके अलवा प्रतीक बब्बर भी फिल्म का हिस्सा हैं और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है।

'Sikandar' में सत्यराज की हुई एंट्री

आइकॉनिक 'बाहुबली' फ्रैंचाइज में कटप्पा की भूमिका के लिए पॉपुलर, सत्यराज अब मच अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' का भी हिस्सा बन गए  हैं। बता दें कि एक्टर ने हाल ही में प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह बड़ी खबर फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है। सत्यराज ने फिल्मों में कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं और उन्हें 'सिकंदर' में सलमान खान और अन्य स्टार्स के साथ देखना थ्रिल से भरपूर होगा। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर इस बड़ी खबर की घोषणा की है।

2025 में रिलीज होगी फिल्म

नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही 'सिकंदर' को एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, इसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल्स में हैं। यह एक्शन एंटरटेनर ईद 2025 वीकेंड के दौरान रिलीज की जाएगी। फिल्म पहले कभी न महसूस किए गए सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है। इस फिल्म के बीटीएस भी लगातार सामने आ रहे हैं। इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को भी इंतजार है। आखिरी बार एक्टर 'टाइगर 3' में नजर आए थे

Advertisement
Next Article