For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anant Ambani की शादी के जश्न से पहले सामने आई एंटीलिया के अंदर की झलक, संगीत सेरेमनी के लिए तैयारियां शुरू

07:30 AM Jul 02, 2024 IST
anant ambani की शादी के जश्न से पहले सामने आई एंटीलिया के अंदर की झलक  संगीत सेरेमनी के लिए तैयारियां शुरू

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी को अब सिर्फ 12 दिन ही अब रह गए हैं। जैसे-जैसे शादी करीब आ रही है लोगों के बीच उत्साह भी बढ़ रहा है। गिनती के दिनों बाद दोनों शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड बंटने से लेकर मंदिरों में दर्शन के लिए अंबानी परिवार पहुंच रहा है। स्पेशल और वीवीआपी गेस्ट को अंबानी परिवार के सद्स्य खुद कार्ड देने जा रहे हैं। इसी बीच अंबानी हाउस यानी एंटीलिया में भी शादी के जश्न की मेगा तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसकी झलक भी सामने आ गई है। अंबानी हाउस के अंदर एक बड़ी टीम शादी के इवेंट को सफल बनाने में लगी हुई है।

  • Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी को अब सिर्फ 12 दिन ही अब रह गए
  • Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड बंटने से लेकर मंदिरों में दर्शन के लिए अंबानी परिवार पहुंच रहा

ग्रैंड फंक्शन की हो रही तैयारियां

हाल में ही तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसे एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। अंबानी हाउस यानी एंटीलिया के अंदर शादी की धूम 12 दिन पहले से ही देखने को मिल रही है। इतना ही  नहीं अनंत अंबानी के आवासा एंटीलिया के अंदर की झलक सामने आई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक लंबी-चौड़ी टीम शादी की तैयारियां कर रही है। एंटीलिया के हॉल में ये काम जारी है और इतना ही नहीं इस दौरान टीवी पर क्रिकेट मैच चल रहा है और सभी लोग इंडिया-साउथ अफ्रीका का टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच देख रहे हैं। एंटीलिया के अंदर काम कर रही टीम के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। हॉल एरिया में कई सारे टेबल और कुर्सियां लगाई गई हैं, जिस पर गोल्डन कलर के शो पीस का डेकोरेशन भी देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद कहेंगे कि सेलिब्रेशन काफी ग्रैंड होने वाला है।

ग्रैंड अंदाज में होगी शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में सात फेरे लेंगे। शादी 12 जुलाई को संपन्न होगी। इसके अलावा शादी के कार्यक्रम 13 और 14 जुलाई तक जारी रहेंगे। शादी से पहले भी कई और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज रखी गई हैं। इससे पहले दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन्स संपन्न भी हो चुके हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ अंबानी और मर्चेंट परिवार शादी के कार्यक्रमों को सफल बनाने में जोर-शोर से लग गया है।

Advertisement
Author Image

Anjali Dahiya

View all posts

Advertisement
×