India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा सास-ससुर के साथ दिखीं, सामने आई फैमिली फोटो

11:18 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी 23 जून को मुंबई में होने वाली है, इस बीच सोनाक्षी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो होने वाले सास, ससुर के साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीर जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी ने शेयर की है

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है। ऐसे में सोनाक्षी और जहीर की शादी का एक ऑडियो इनवाइट वायरल हुआ था। वीडियो में कपल अपने दोस्त और फैमिली को 23 जून, 2024 को अपनी शादी के लिए इनवाइट करते दिखे। उनकी शादी को पूनम ढिल्लों और यो यो हनी सिंह ने कन्फर्म कर दिया है। अब फैंस को 23 जून का इंतजार है, जहीर के माता-पिता संग एक्ट्रेस नजर आई, अपने होने वाले सास-ससुर के साथ वो वक्त बिताते दिखी।

सोनाक्षी सिन्हा इकबाल के परिवार संग आई नजर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन बनने वाली हैं। इस बीच सोनाक्षी ने संडे का दिन अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ बिताया। जहीर इकबाल की बहन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई, जिसमें एक्ट्रेस नजर आ रही है। इस फोटो में एक्टर का पूरा परिवार दिख रहा है और सबके चेहरे पर एक मुस्कान दिख रही है। फोटो में जहीर, उनके माता-पिता और बहन दिख रही है, इस तस्वीर देखकर लग रहा कि एक्ट्रेस का जहीर के परिवार वालों के साथ अच्छा बॉन्ड है। इस पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कमेंट में लिखा, सास-ससुर का पूरा ख्याल रखा जा रहा।

जानिए कौन हैं सोनाक्षी की ननद

सनम रतनसी बॉलीवुड की मशहूर स्टाइलिस्ट हैं उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा समेत वेब सीरीज़ हीरामंडी के कई सितारों के साथ स्टाइलिस्ट के तौर पर काम किया है इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ में भी स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं ये फिल्म 15 अगस्त को आने वाली है जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी जाने माने बिज़नेसमैन हैं वो ज्वैलरी के बिज़नेस में भी हैं इकबाल सलमान खान के करीबी दोस्त हैं जहीर बचपन से ही सलमान खान के करीब रहे हैं और सलमान खान ने उन्हें फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में लॉन्च भी किया था। बता दें जहीर सोनाक्षी की फिल्म डबल एक्सएल में भी नजर आए थे।

Advertisement
Next Article