India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Bhool Bhulaiyaa 3' और 'Singham Again' का बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लेश, कंफर्म हुई रिलीज डेट

12:14 PM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर टकराव फिल्ममेकर्स के लिए मुश्किल हो सकता है क्योंकि ज्यादातर मामलों में इनमें से एक ही जीत पाती है और दूसरी को हारना पड़ता है। दरअसल आपको बता दें इस दीवाली कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' रिलीज होगी। देखना ये होगा की दोनों में से कौन बाजी मरेगा।

कार्तिक लंबे समय से 'भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' का भी दर्शको को बेसब्री से इंतजार हैं। बता दें इस दिवाली, फिल्म-प्रेमियों को 2024 की सबसे बड़ी क्लेश देखने को मिलने वाली है जब कार्तिक आर्यन की फिल्म और अभिनेता अजय देवगन की फिल्म के साथ सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि, दर्शकों के लिए यह काफी रोमांचक समय है क्योंकि उनके पास चुनने के लिए ऑप्शन हैं।

इस दिन दोनों फिल्म सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। वही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी 1 नवंबर दिवाली के मोके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालही में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर लॉन्च पर, टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने पुष्टि की कि उनकी मच अवेटेड प्रोडक्शन 'भूल भुलैया 3' दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म प्रेमियों की बढ़ी मुश्किले

कई लोगों का मानना है कि रोहित शेट्टी और भूषण कुमार में से कोई एक निर्माता अपनी फिल्म की रिलीज डेट में जरूर बदलाव करेगा लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन दोनों में से कोई भी अपने कदम पीछे खींचने को तैयार नहीं है। वही सोशल मीडिया पर साफतौर से दिख रहा है कि लोग दो पार्ट में बंट गए हैं जिसका मतलब है कि फिल्म-प्रेमियों को इस दिवाली एक फिल्म चुनने में मुश्किल होगी। खैर, वे हमेशा दोनों को देख सकते हैं। 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक के साथ विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित होंगी, जबकि अजय की 'सिंघम अगेन' के लिए करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ को चुना गया है।

Advertisement
Next Article