India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मुन्ना भाई 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने 'अरशद वारसी' ने फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

03:09 PM May 07, 2024 IST
Advertisement

मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इन दोनों मूवीज में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी छा गई थी। संजय दत्त ने ‘मुन्ना भाई’ की भूमिका निभाकर खूब तारीफें लूटी थी, वहीं, सर्किट के रोल में अरशद वारसी ने भी खूब धमाल मचाया । दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी की थी। पिछले कुछ सालों से फैंस बेसब्री से मुन्ना भाई 3 के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई 3’ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

HIGHLIGHTS

फिल्म को लेकर क्या बोले अरशद वारसी

एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी से जब पूछा गया कि क्या ‘मुन्ना भाई 3’ बन रही है, या आने वाले समय में बन सकती है। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘विधु विनोद चोपड़ा फिल्म को बनाना चाहते हैं, राजू (राजकुमार हिरानी) भी फिल्म को बनाना चाहते हैं, संजू भी मूवी में काम करता चाहते हैं और मैं भी। पूरा देश यही चाहता है, लेकिन अभी ये फिल्म नहीं बन रही है, राजकुमार हिरानी के पास सीक्वल के लिए तीन शानदार स्क्रिप्ट हैं, जिनमें कुछ चीजें मिसिंग है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुन्ना भाई 3 बन रही है। फिल्म को काफी समय बीत चुका है, मैंने राजू से कहा कि जो कहानी शुरू होती है उसका अंत भी होता है। ऐसा लगता है कि हमने इस फिल्म को इंटरवल पर छोड़ दिया है, हर कोई बेताब है क्योंकि अभी कहानी खत्म नहीं हुई है। ‘मुन्ना भाई’ सीरीज को खत्म होने की जरूरत है।

अरशद वारसी का वर्क फ्रंट

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अरशद वारसी ने कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अरशद वारसी ने लीड रोल प्ले किया था, वहीं दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार ने अरशद को रिप्लेस किया है और जॉली की भूमिका निभाते नज़र आये। अब तीसरे पार्ट में दोनों सितारे साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सुभाष कपूर ने उठाया है, साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट से हुमा कुरैशी भी जुड़ गई हैं।

पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान जब राजकुमार हिरानी से फिल्म के पार्ट 3 के बारें में पूछा गया था तब उन्होंने कहा, ‘इसे लेकर मेरी संजू (संजय दत्त) से अक्सर बात होती है। वो भी यही कहता है कि मुन्ना भाई पार्ट 3 बनना चाहिए। और अब मैं पुरानी कहानियों का पिटारा खोलूंगा। मन तो है कि मुन्ना भाई पार्ट 3 बने पर कब तक बनेगी वो मुझे अभी नहीं पता।’

Advertisement
Next Article