India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर आया बड़ा अपडेट, अब 15 अगस्‍त को नहीं आएगी अल्लू अर्जुन की फिल्‍म

10:03 AM Jun 18, 2024 IST
Advertisement

साल की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज को लेकर मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है। कई दिनों से फिल्म की रिलीज टालने की अटकलों के बीच ही बड़ी अपडेट सामने आई है और रूमर्स को सच करार दिया है। फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म को 5 महीने बाद रिलीज किया जाएगा। फिल्म की नई रिलीज को लेकर भी मेकर्स ने ऐलान कर दिया है। अब फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज की जाएगी। ऐसे में बेकरार फैंस को अब और लंबा इंतजार करना पड़ेगा। इस खबर से कई पुष्पा फैंस को निराशा भी होने वाली है। पहले फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की जा रही थी।

इस वजह से बदली गई रिलीज डेट

फिल्म के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टपोन होने की वजह भी साझा की है। उन्होंने यह बताया है कि वह चाहते हैं की फिल्म बिना किसी क्वालिटी कंप्रोमाइज के एक बेहतरीन सिनेमैटिक एक्सपीरियंस दें। इस चीज को सुनिश्चित करने के लिए उन्हें फिल्म को पूरा करने के लिए और ज्यादा वक्त चाहिए। 'पुष्पा 2' पिछले दो सालों से मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है, जिसे लगातार चार्ट में टॉप पर देखा गया है। फिल्म की पॉपुलैरिटी ऊंचाई को छू रही है, इसके गाने और टीजर ने 100 मिलियन व्यूज को पार किया है।

फिल्म के गाने रहे ट्रेंडिंग

हाल ही में मास जथरा टीजर एनर्जेटिक 'पुष्पा पुष्पा' टाइटल सॉन्ग और रोमांटिक ट्रैक 'अंगारों' यूट्यूब पर बड़े हिट रहे हैं। साथ ही यह सभी सबसे लंबे समय तक टॉप 10 में ट्रेंड करते नजर आए हैं। इतना ही नहीं इन एसेट्स ने रियल यूनिवर्स में भी जबरदस्त सक्सेस हासिल की है। इनपर सबसे ज्यादा यूजर जेनरेटेड कंटेंट बनाए गए हैं। फिल्म पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब सोच विचार के बाद फिल्म को 6 दिसंबर 2024 के रूप में नई रिलीज डेट दी गई है। मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स के साथ मिलकर 'पुष्पा 2: द रूल' को प्रोड्यूस किया है, जबकि मेस्ट्रो सुकुमार ने इसे डायरेक्ट किया है।  इस फिल्म में आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल एक्टर फहद फासिल लीड रोल्स  में हैं।

Advertisement
Next Article