India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन बना इस शो का हिस्सा

03:09 PM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

टेलीविजन के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसके बाद से लगातार शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।

सलमान खान का 'बिग बॉस सीजन 18' 6 अक्टूबर से शुरू होगा। शो में निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, नायरा बनर्जी जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि, ईशा कोप्पिकर और धीरज धूपर का नाम लिस्ट से हटा दिया गया है। शो का प्रीमियर कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर होगा।

अविनाश मिश्रा और करण राजपाल भी बने शो का हिस्सा

ये रिश्ते हैं प्यार के और ये तेरी गलियां जैसे टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुके अविनाश मिश्रा इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। एक्टर को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर शहजाद धामी का भी शो में कंफर्म होना तय माना जा रहा है। टीवी इंडस्ट्री के शो कयामत से कयामत तक का हिस्सा रह चुके करण राजपाल भी शो का हिस्सा बनने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर क्या हुआ तेरा वादा, परिचय, राक्षस, नादान परिंदे, मेरे अंगने में और नामकरण जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

निया शर्मा का आना हुआ कन्फर्म

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी बिग बॉस 18 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इससे पहले निया शर्मा बिग बॉस के एक सीजन में बतौर गेस्ट कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी का भी शो में आना तय माना जा रहा है एक्ट्रेस दिव्य दृष्टि में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो जारी

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें सलमान कह रहे हैं, बिग बॉस में दिखेगा घरवालों का भविष्य, अब होगा समय का तांडव। पोस्ट के साथ लिखा है, एंटरटेनमेंट की होगी पूरी ख्वाहिश, जब बिग बॉस में आएगा समय का तांडव नया ट्विस्ट। क्या आप तैयार हैं 18वें सीजन के लिए।

Advertisement
Next Article