India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 18: नए प्रोमो में Salman Khan ने बताया गेम का थीम, इस बार घरवालों का फ्यूचर देखेंगे बिग बॉस

05:27 PM Sep 23, 2024 IST
Advertisement

'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है, एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan)होस्ट की कुर्सी संभालेंगे। इस बार का सीजन सबसे खतरनाक होने वाला है, जिसमें बिग बॉस की आंख के अलावा एक और आंख होगी। विज्ञान के प्रलय के साथ-साथ काल का कोहराम भी देखने को मिलेगा।

टीवी का विवादित शो बिग बॉस आपके एंटरटेनमेंट के लिए बहुत जल्द वापस आने वाला है। 'बिग बॉस' 18 को लेकर लोग दीवाने हैं। जहां एक-एक करके कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं, वहीं अब इसका नया प्रोमो भी रिलीज हो गया है। जहां पिछले प्रोमो में लोगों को सिर्फ लोगो देखने को मिला था, वहीं नए प्रोमो में और भी चीजें साफ हो गई हैं।

बिग बॉस 18 का जारी हुआ नया प्रोमो

'बिग बॉस 18' का जबरदस्त प्रोमो आ चुका है, जिसमें सलमान खान का अंदाज चौंका देगा। शो में सलमान खान होस्ट के तौर पर नजर आएंगे और इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का भविष्य देख पाएंगे, जिस वजह से ये सीजन और भी रोमांचक होने वाला है। कलर्स टीवी ने प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इस बार घर में आएगा भूकंप, क्योंकि बिग बॉस में होगा वक्त का तांडव। साफ है कि वक्त के तांडव की थीम से बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का वर्तमान ही नहीं बल्कि उनका भविष्य भी देख पाएंगे।

प्रोमो देख फैंस हुए एक्साइटेड

प्रोमो की शुरुआत सलमान की आवाज से होती है जहां वो जनता को शो की थीम और उसमें क्या होने वाला है, उससे रूबरू कराते हैं. वीडियो में वो कहते हैं, ‘ये आंख देखती और दिखाती थी, पर सिर्फ आज का हाल. अब ऐसी आंख खुलेगी जो इतिहास का एक पल लिखेगी. ये आने वाले कल को देखेगी.’ इस सीजन में तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी मदद से बिग बॉस घरवालों का रवैया और उनके दिमाग में क्या चल रहा है, ये पता लगाएंगे. इसके साथ ही शो के शुरू होने की ऑफिशियल डेट भी सामने आ गई है. इसे आप 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर रात 9 बजे देख पाएंगे.

Advertisement
Next Article