India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bobby Deol बॉक्स ऑफिस पर Animal को जबरदस्त सफलता मिलने से हुए भावुक,कहा-'लगता है मैं सपना देख रहा हूं'

11:53 AM Dec 03, 2023 IST
Animal Movie
Advertisement

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई. फिल्म को रिलीज हुए आज तीसरा दिन है लेकिन फिल्म ने अपने दो दिन कमाई से कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी. ‘एनिमल’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आ रही है. फिल्म को मिली बंपर सफलता को देखते हुए फिल्म से जुड़े सभी सितारे फूले नहीं समा रहे है. वहीं दर्शकों से मिल रहे प्यार और सम्मान को देख फिल्म के विलेन यानी बॉबी देओल इमोशन हो गए. सोशल मीडिया पर Bobby Deol का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसें बॉबी फैंस के बीच जाकर फूट फूट कर रोते हुए दिख रहे हैं.

एनिमल की सक्सेस को देख रो पड़े बॉबी

Bobby Deol  के इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरा मैन वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि बॉबी पहले फैंस के सामने हाथ हिलाते हुए और हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा कर रहे हैं. हालांकि जब वह आगे अपनी कार की तरफ बढ़ते हैं तो वह भावुक हो जाते हैं. वह फैंस के बीच फूट फूट कर रोने लगते हैं. वीडियो में Bobby Deol को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि – आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. भगवान सचमुच दयालु हैं, इस फिल्म के लिए इतना प्यार मिल रहा है, मुझे लगता है मैं सपना देख रहा हूं. ‘

 

फैंस ने की तारीफ़

Bobby Deol  का वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया. वीरल के पोस्ट पर कई हजारों यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ Bobby Deol को प्यार दिया. पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘देओल के लिए क्या साल रहा… पहले सनी देओल ने अपने करियर की पहली 500 करोड़ की फिल्म दी, जिसने पहले दिन 40 करोड़ की ओपनिंग ली और अब बॉबी देओल की एनिमल में पहली 60 प्लस की ओपनिंग है… शाबाश.’ एक दूसरे यूजर् ने लिखा, ‘क्या वापसी है.. हमारा बचपन का हीरो वापस आ गया है. एक तीसरे यूजर ने लिखा’ बॉबी  अपनी खुद की एक फिल्म डिजर्व करते हैं ‘.

फिल्म ने कमाए इतने करोड़

बता दें कि ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास रचने में कामयाब साबित हुई. फिल्म ने पहले दिन ही 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इस साल की हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है. इसके साथ ही फिल्म का दूसरा दिन भी काफी शानदार रहा. सैकनिल्क के अनुसार, ‘एनिमल’ ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन 66 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ फिल्म दो दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार हो गई है और फिल्म का टोटल कलेक्शन 129.80 करोड़ रुपए हो गया है.

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article