India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी की 5वीं सालगिरह Europe में मनाते दिखे Bollywood के Power Couple Ranveer- Deepika

02:15 PM Nov 15, 2023 IST
Advertisement

'दीपवीर' के नाम से मशहूर पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मंगलवार को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई।ऐसा लगता है कि अपनी सालगिरह का जश्न मनाने के लिए यह जोड़ा यूरोप के लिए रवाना हो गया है।यूरोप के ब्रुसेल्स में अपने फैंस के साथ पोज देते हुए रणवीर और दीपिका की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए।


एक्स पर एक फैन ने दावा किया कि उसने इस कपल को ब्रसेल्स में देखा था। उन्होंने एक स्नैपशॉट भी शेयर किया जिसमें दोनों एक सैलून के अंदर एक सोफे पर बैठे बातचीत कर रहे थे।एक और वायरल पिक्चर में, रणवीर और दीपिका को अपने प्रशंसकों के साथ गर्म कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है।

छह साल तक डेटिंग करने के बाद रणवीर-दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली और दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं हुए।उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई थी और बाद में उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में भी अभिनय किया।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के साथ और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ भी नजर आएंगी। उनकी झोली में 'सिंघम अगेन' भी है।वहीं रणवीर जल्द ही डायरेक्टर फरहान अख्तर की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'डॉन 3' में नजर आएंगे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article