India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Deepika Padukone-Ranveer Singh का पहला मैटरनिटी शूट, बेबी बंप को निहारते दिखे एक्टर

11:06 AM Sep 03, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के पावर कपल और जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले रणवीर सिंह और Deepika Padukone ने अपने पहले बच्चे के स्वागत की पूरी तरह से तैयारी कर ली है। अब, इस मशहूर कपल ने अपना शानदार और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। Deepika Padukone-Ranveer Singh के पहले मैटरनिटी शूट में उनकी बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस फोटोशूट के साथ ही अभिनेत्री Deepika Padukone ने अपने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का मैटरनिटी शूट

बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। मैटरनिटी शूट में दीपिका ब्लैक ब्रालेट और ओपन कार्डिगन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया था। फोटोशूट की कई तस्वीरों में उन्हें एक ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस और ब्लैक बॉडीकॉन पहने हुए भी देखा जा सकता है, जबकि रणवीर सिंह टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में दिख रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का नकली बेबी बंप?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी शूट के कमेंट बॉक्स में लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं और उन पर खूब प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं। इस महीने तक कपल के पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद की जा रही है। इस फोटोशूट के साथ इस कपल ने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज करते हुए उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को झूठा और सरोगेसी से बच्चा करने का दावा कर रहे थे।

दीपिका और रणवीर की अपकमिंग फिल्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में इटली में शादी की। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार 'कल्कि 2898 ई.' में देखा गया था, जबकि रणवीर सिंह को करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। कपल के पास 'सिंघम अगेन' पाइपलाइन में है।

Advertisement
Next Article