India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटी को फीड कराने में खराब हुई Deepika Padukone की हालत! मजेदार वीडियो शेयर कर बताया दुख

10:36 AM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. बेबी गर्ल के साथ दीपिका और रणवीर दोनों ही फुल टाइम बिता रहे हैं. बेबी गर्ल के जन्म के बाद Deepika Padukone होने वाली परेशानी के बारे में बता रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और बताया कि न्यूबॉर्न बेबी को फीड कराने में कितनी परेशानी आती हैं. दीपिका ने ये पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. अब ये खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था. दीपिका ने बेबी गर्ल का अभी नाम नहीं रखा है और न ही बेटी की झलक फैंस को दिखाई है. बेटी के साथ जितना एंजॉय कर रहे हैं उतना ही उसे संभाल पाना भी मुश्किल हो रहा है. इसकी झलक दीपिका ने दिखाई है.

परेशान हुईं दीपिका

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें लिखा है अगर एडल्ट न्यूबॉर्न बेबी की तरह खाते तो. वीडियो में एक लेडी किचन में जाती है और जो कुछ भी खाती है उसके साथ ही अपना सिर हिलाती रहती है.इतना ही नहीं एक बाइट खाते ही सो भी जाती है. ये वीडियो देखने में तो काफी फनी लग रहा है लेकिन इससे दीपिका ने अपनी परेशानी फैंस को बता दी है.

बेटी का काम खुद करेंगी

रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका ने बेटी का सारा काम खुद करने का फैसला लिया है. वो अपना पूरा समय बेटी को देंगी, उन्होंने बेटी के लिए कोई नैनी भी नहीं रखी है. उन्होंने अभी काम से भी ब्रेक लिया हुआ है. उनका कहना है कि पहले वो बेटी पर ध्यान देंगी उसके बाद काम पर वापसी करेंगी.

बता दें दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बेटी के जन्म की जानकारी दी थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था- वेलकम बेबी गर्ल. 08-09-24.

Advertisement
Next Article