India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाई कुश के कारण Sonakshi ने अपनी शादी को लेकर लिया था यह फैसला? खुद किया खुलासा

02:39 PM Sep 04, 2024 IST
Advertisement
Sonakshi और जहीर इकबाल की शादी को अब दो महीने हो चुके हैं। कपल ने जून के आखिरी हफ्ते में बेहद सादगी से शादी की, लेकिन इसके बाद भी इस शादी के खूब चर्चे रहे। सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर सिन्हा परिवार काफी ट्रोल भी हुआ, लेकिन अभिनेत्री ने ट्रोलिंग की परवाह किए बिना अपने सात साल लंबे रिलेशनशिप को शादी में बदला। सोनाक्षी सिन्हा ने सिर्फ अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की और दोनों के रिसेप्शन में भी सीमित मेहमान ही शामिल हुए। ऐसे में अब जाकर अभिनेत्री ने सादगी भरी शादी के पीछे की अपनी वजह का खुलासा किया है।
  • Sonakshi और जहीर इकबाल की शादी को अब दो महीने हो चुके हैं
  • ऐसे में अब जाकर अभिनेत्री ने सादगी भरी शादी के पीछे की अपनी वजह का खुलासा किया

सोनाक्षी ने मां को बताई थी मन की बात

गलाटा इंडिया से बात करते हुए सोनाक्षी ने बताया कि उन्होंने अपने भाई कुश के चलते ये फैसला लिया था कि वह बिग फैट इंडियन वेडिंग नहीं करेंगी। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने भाई कुश की शादी के बाद ही ये फैसाल कर लिया था कि बहुत ही सिंपल और सादगी भरी शादी करेंगी। भाई की शादी के बाद ही सोनाक्षी ने साफ तौर पर मां पूनम से अपने मन की बात कह दी थी और बताया था कि वह कैसी शादी चाहती हैं।

सोनाक्षी ने क्यों नहीं की बिग फैट वेडिंग

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि क्या सेलिब्रिटी होने के नाते उनपर बिग फैट इंडियन वेडिंग का दबाव नहीं था? एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा- 'दबाव तो था, लेकिन हम इस चीज को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि हम कैसी शादी चाहते हैं। कुछ साल पहले, मेरे भाई (कुश) की शादी हुई थी, जो एक ग्रैंड इंडियन वेडिंग थी। मेरे भाई की शादी की हर रस्म में लगभग 5,000 से 8,000 लोग शामिल थे। इस शादी के बाद मैंने अपनी मां से जो पहली बात कही वह ये थी कि मेरी शादी ऐसी नहीं होगी।' सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश ने साल 2015 में तरुणा अग्रवाल से शादी की थी।

हम शादी में कोई तामझाम नहीं चाहते थे- सोनाक्षी 

सोनाक्षी ने आगे कहा, 'इसलिए हम बहुत स्पष्ट थे कि हम इतने तामझाम के साथ शादी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, ये दिन हमारी जिंदगी में सिर्फ एक बार आता है और ये बहुत खास होता है। इसलिए हम इसे उसी तरह करना चाहते थे, जैसे हम इसे करना चाहते थे। हालांकि, हमारे कुछ दोस्त थे जो हमारे इस फैसले से खुश नहीं थे, क्योंकि वो सभी और ज्यादा फंक्शंस चाहते थे। जैसे हुमा, मेरा दोस्त और स्टाइलिस्ट मोहित। मोहित ने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि तुम अपनी शादी में पांच बार ड्रेसेस बदलो', लेकिन मैंने सिर्फ एक बार ही आउटफिट बदला। ऐसे में वो नाराज हो गया था।'

भाई लव नहीं हुए थे शादी में शामिल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने जून के आखिरी हफ्ते में अपने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जिसके बाद उन्होंने उसी शाम रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। सोनाक्षी-जहीर ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। सोनाक्षी के भाई कुश रिसेप्शन में शामिल हुए, लेकिन लव बहन की शादी के किसी फंक्शन में शामिल नहीं हुए थे।

Advertisement
Next Article