India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का Dilip Joshi ने भी छोड़ा साथ, जेठालाल ने मेकर्स को दिया बड़ा झटका

12:33 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

सोनी टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शो के मेकर्स को आए दिन बड़े-बड़े झटके लगते हुए देखने को मिल रहे हैं। पहले जहां शो की जान दया बेन यानी दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया तो वही उसके बाद लगातर से दिलीप जोशी रौशन भाभी यानी जेनिफर मिस्त्री के साथ-साथ अंजली मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया हैं। जिसके बाद अब शो के मेकर्स को एक और बड़ा झटका लगत हुए देखने को मिल रहा हैं। जहां शो के जान जेठालाल भी जल्द ही शो को अलविदा कहते हुए देखें जाएंगे।

दरअसल दिशा वकानी के बाद दिलीप जोशी ही हैं, जो इस शो की असली जान बन गए हैं। वह सालों से इस सीरियल में जेठालाल का रोल निभाकर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं, लेकिन अब अभिनेता ने इस सीरियल से दूरी बना ली है। दरअसल एक्टर को लेकर अब यह खबर सामने आ रही हैं की दिलीप जोशी ने शो से ब्रेक ले लिया हैं। जिसे सुनने के बाद मेकर्स को अब बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा हैं।

बता दे की मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा हैं की दिलीप जोशी ने इस शो से एक लंबा ब्रेक लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी काम से ब्रेक मिलने के बाद परिवार के साथ तंजानिया गए हैं। वो धार्मिक ट्रिप पर हैं और वहां स्वामीनारायण मंदिर में होने वाले फंक्शन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद दिलीप जोशी अबू धाबी भी जाएंगे। इससे साफ है आने वाले कुछ एपिसोड में दिलीप जोशी नजर नहीं आएंगे। बता दें कि दिलीप जोशी बीते दिन एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी सेट पर मौजूद नहीं थे, जिसके बाद से ही उनके शो छोड़ने की अफवाह चल रही थी।

बता दे की दिलीप जोशी सालों से इस शो में काम कर रहे हैं। जहां उनके करैक्टर जेठालाल के किरदार पर ही सीरियल की कहानी इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखती हैं। दअरसल शो से जब दया बेन यानी दिशा वकानी एग्जिट की थी तब शो की टीआरपी काफी ज्यादा गिर गयी थी।

ऐसे में अब जेठालाल के जाने से शो की टीआरपी वापस से काफी ज्यादा गिर सकती हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं। बता दे की इन दिनों सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 के अंदर बना हुआ है।

Advertisement
Next Article