India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने 'कल्कि 2898 एडी' में गाया भारत का सबसे बड़ा गाना, इस दिन होगा रिलीज

08:00 AM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

लंबे समय से प्रभास की अपमकिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर काफी बज बना हुआ है. कुछ समय पहले मेकर्स ने इस फिल्म का एक ट्रेलर जारी किया था. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब मेकर्स ‘भैरवा ऐन्थम’ के नाम से इस फिल्म का पहला गाना रिलीज करने वाले हैं. उस गाने का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है.

जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें धमाकेदार अंदाज में दिलजीत दोसांझ की एंट्री होती है. वो ‘भैरवा ऐन्थम’ पर परफॉर्म करते दिखते हैं. वहीं फिर प्रभास की भी दमदार एंट्री होती है. दिलजीत के गानों का लोगों के बीच खूब क्रेज है. सोशल मीडिया पर उनके गाने खूब वायरल होते हैं. अब ये गाना कैसा होता है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा. ये गाना 16 जून को रिलीज होने वाला है. मेकर्स इस गाने को इंडिया का सबसे बड़ा गाना कह रहे हैं. जब मेकर्स ने ये घोषणा की थी कि 15 जून को ‘भैरवा ऐन्थम’ का प्रोमो रिलीज होगा तो उन्होंने अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, “इंडिया के सबसे बिगेस्ट सॉन्ग के लिए तैयार हो जाइए.”

जिस नाम (भैरवा) से मेकर्स पहला गाना लेकर आ रहे हैं, वो इस फिल्म में प्रभास के किरदार का नाम है. प्रभास के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी भी हैं. बंगाली सिनेमा से भी इस फिल्म में कास्टिंग की गई. एक्टर शास्वत चटर्जी को भी इस पिक्चर में लिया गया है. वो विलेन के किरदार में हैं.

कब रिलीज हो रही है ‘कल्कि 2898 एडी’?

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज का इंतजार फैन्स को काफी लंबे समय से है. पहले ये पिक्चर 9 मई को ही आनी थी, लेकिन फिर बाद में रिलीज को पोस्टपोन किया गया. ये फिल्म 27 जून से सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को प्रियंका दत्त, सी. अश्विनी दत्त और स्वप्ना दत्त ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है.

Advertisement
Next Article