India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Elvish Yadav ने Abhishek Malhan को सरेआम दे डाली धमकी, कहा- 'कई भाइयों को तो हम उठा भी देंगे'

05:08 PM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

बिग बॉस विजेता एल्विश यादव इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। यूट्यूबर बिग बॉस की ट्रॉफी जितने के बाद से लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। जहां एल्विश यादव की कई एल्बम भी बैक टू बैक रिलीज हो रही हैं। इसी के साथ बिग बॉस के घर में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती तो आपको याद ही होगी। लेकिन अब यही दोस्ती दुश्मनी में तब्दील होती हुई दिख रही हैं। जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दुश्मनी इस वक़्त इंटरनेट पर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जहां एल्विश यादव ने अब अभिषेक मल्हन को सरेआम धमकी दे डाली हैं।बता दे की अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच तकरार की वजह कई है। सबसे बड़ी कलह है नेगेटिव पीआर। एल्विश यादव के फैंस का आरोप है कि फुकरा इंसान के फैंस उनके खिलाफ पैसे देकर नेगेटिव पीआर करवा रहे हैं। ताकि उनका नाम खराब हो।

बता दे की एल्विश यादव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और कड़े शब्दों में बिना फुकरा इंसान का नाम लिए उन्हें फटकार लगा रहे हैं। वह कहते हैं, 'उसके कितने भी भाई उठकर आ जाए। कई भाइयों को तो हम उठा भी देंगे। मजाक से हटकर कह रहा हूं। जिस एक आदमी की बात कर रहा हूं, उसकी हरकतें पिछले कई दिनों से देख रहा हूं। घर से उठाकर ले जाएंगे। इसे धमकी ही ले लियो भाई। हमसे भिड़ने से पहले सोच लिया करो। गुस्सा दिलवा देते हो।'

बता दे की सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही इस बयान के साथ ही एल्विश यादव ने हाल ही में इस विवाद को हवा देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था.

उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता अपनी शानदार कार के पास पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'औक़ात के हिसाब ते भोकिये भाई, हमने ठोकना भी आवे' वही अब दोनों के बीच की ये दुश्मनी और भी ज्यादा बढ़ती हुई देखी जा रही हैं।

 

 

Advertisement
Next Article