India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फेमस यूट्यूबर Dhruv Rathee बने पापा, शेयर की बेबी बॉय की प्यारी सी तस्वीर

09:49 AM Sep 22, 2024 IST
Advertisement

मशहूर यूट्यूबर Dhruv Rathee के घर खुशियां गूंजी है जहां पर आज वे एक नन्हे से बेटे के पिता बन गए हैं। पिता बनने की खुशी को यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें के साथ शेयर किया है। बता दें कि, पहले इसे लेकर ध्रुव राठी ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने जल्दी पिता बनने की जानकारी दी थी। नन्हे बच्चे की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिल रही है।

ध्रुव राठी की वाइफ ने दिया बेटे को जन्म

ध्रुव राठी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक में वो अपने बेटे के साथ हैं. वहीं दूसरी में सिंगल उनके बेटे की फोटो है. इस पोस्ट के कैप्शन में ध्रुव राठी ने लिखा, 'हमारे छोटे से बेबी बॉय का दुनिया में स्वागत कर रहे हैं.' इस तस्वीर पर दिया मिर्जा और जोया अख्तर ने भी कमेंट किया है. दिया मिर्जा ने लिखा, 'प्यार और आशीर्वाद, इस नन्ही सी जान के लिए.' वहीं जोया अख्तर ने लिखा, 'बधाई हो और...' इसके आगे उन्होंने हार्ट इमोजी भेजी. इसके अलावा फैंस उन्हें बधाई भेज रहे हैं.

कौन हैं ध्रुव राठी?

8 अक्टूबर 1994 को हरियाणा के रोहतक में ध्रुव राठी का जन्म एक हिंदू जाट परिवार में हुआ है. इनकी शुरुआती पढ़ाई तो रोहतक में ही हुई लेकिन ग्रेजुएशन के लिए ये जर्मनी गए. राठी ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग से बैचलर किया है. इसके बाद मास्टर्स की डिग्री भी वहीं से ली.

ध्रुव राठी फेमस यूट्यूबर बन चुके हैं और वो अलग-अलग मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं जिसमें सामाजिक मुद्दे ज्यादा होते हैं. इंस्टाग्राम पर इन्हें 12.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वहीं यूट्यूब पर इनके 25 मिलियन सबस्क्राइबर हैं. ध्रुव ने साल 2021 में जर्मन लड़की से ही शादी की थी और 21 सितंबर को वो एक बेटे के पिता बन गए.

Advertisement
Next Article