India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sonakshi sinha की शादी अटेंड नहीं करेंगे पिता Shatrughan Sinha,रिश्ते से Shatrughan Sinha को है ऐतराज़ ?

03:37 PM Jun 18, 2024 IST
Advertisement

Sonakshi sinha: शत्रुघ्न सिन्हा ने ये कहकर सभी को चौंका दिया था कि उन्हें अपनी बेटी की शादी के बारे में नहीं पता है और अगर वो इनवाइट करती हैं तो वो आशीर्वाद देने जरूर जाएंगे। इस बयान ने हलचल पैदा कर दी कि क्या सिन्हा परिवार इस शादी से खुश नहीं है।

HIGHLIGHTS

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिश्ते से है परिवार की नाराज़गी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल सात साल तक डेटिंग करने के बाद 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शादी को लेकर कहा जा रहा है कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं होंगे. अब इन अटकलों के के बीच सोनाक्षी के 'मामा' पहलाज निहलानी ने एक बार फिर से अपना रिएक्शन दिया है और बताया है कि सोनाक्षी की शादी में सिन्हा फैमिली शामिल होगी की नहीं।

23 जून को कपल कोर्ट मैरिज करेंगे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में चंद दिन बच गए हैं, 23 जून को कपल कोर्ट मैरिज करेंगे….. हालांकि होने वाली ये शादी कई वजहों से खबरों में हैं. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के मॉम-डैड शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा और भाई इस शादी में शामिल नहीं होंगे. ये अटकलें तब से लगनी शुरू हो गईं तब बेटी की शादी पर रिएक्शन देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि- आजकल बच्चे अनुमति नहीं मांगते'. वहीं शत्रुघ्न के बेटे लव ने भी कुछ ऐसा ही बयान था, लव ने कहा था कि उन्हें इस शादी से कोई लेना नहीं हैं।

 

Sonakshi sinhaके मामा ने किया बड़ा खुलासा

अब इन सोनाक्षी की शादी में सिन्हा फैमिली के नहीं शामिल होने वाली कयासों पर सोनाक्षी के 'मामा' और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने टाइम्स नाउ से कहा कि वह शत्रुघ्न जी लंबे समय तक नाराज़ नहीं रह सकते क्योंकि वह उनकी 'लाडली' हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा, 'शादी में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं होता' जैसा कि शत्रुजी ने आपसे कहा, आज कल ही बच्चे को सूचित करते हैं, अनुमति नहीं लेते. सोनाक्षी के मामा ने आगे कहा कि अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही है तो उन्हें परेशान क्यों होना चाहिए? शत्रु जी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी. यहां तक कि मैंने भी अपनी पत्नी से शादी करते समय अपना जीवनसाथी खुद चुना. किसी को अपने बच्चों से ऐसी उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर की शादी पर शत्रुघ्न के रिएक्शन का बचाव करते हुए कहा कि सोनाक्षी की मां को इस बारे में पता होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सोनाक्षी और उनके परिवार के बीच सब कुछ ठीक है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह शादी में शामिल होंगे. कपल की शादी कहां होगी और कैसे होगी इस बारे में उन्होंने बताने से इनकार कर दिया.

 

क्या सोनाक्षी ने दिया है कोई हिंट

आपको बता दें कि सोनाक्षी और ज़हीर ने अभी तक शादी की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि, कुछ दिनों पहले इस जोड़े की शादी का निमंत्रण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे किसी मैगज़ीन कवर की तरह डिज़ाइन किया गया था. इसके साथ ही ऑडियो इनविटेशन भी वायरल हुआ था.

Advertisement
Next Article