India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस वजह से बिग बॉस की ट्रॅाफी लौटाना चाहते हैं Elvish Yadav,कहा- 'यही है असली वजह'

05:38 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव इन दिनों खूब सुखियों में बने हुए हैं। दरअसल एल्विश इन दिनों अपने व्लॉग के साथ-साथ अपने म्यूजिक एल्बम को लेकर भी जमकर चर्चा में बने हुए। इसी के साथ एल्विश को लेकर आए दिन सोशल मिडिया पर भी कई तरह की खबरें वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अब एल्विश ने सोशल मिडिया पर एक और बडा खुलासा कर दिया हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगें।

दरअसल हाल ही में एल्विश यादव के खिलाफ नेगेटिव पीआर फैलाने का आरोप लगाया जा रहा था। ऐसे में अब एल्विश यादव ने बिग बॉस की जीती हुई ट्रॉफी लौटाने की बात कह दी हैं। एल्विश यादव ने अपने हाल ही के व्लॉग में अपनी जीती हुई ट्रॉफी को लेकर खुलासा किया है कि, भाई इसे ले लो और मुझे बख्श दो।

देख लिया ट्विटर पर पोस्ट-वोस्ट यार। हमारा पीछा छोड़ो भाई, हाथ जोड़ रहा हूं तुम लोगों के आगे। इसे ले जाओ। यही मेन जड़ है। इतना ही नहीं ट्रॉफी के साथ-साथ एल्विश अपना बिग बॉस वाला काला घोड़ा भी दिखाते हैं और बोलते हैं कि इसको भी ले जाओ। हमें बिग बॉस का कुछ नहीं चाहिए भाई बस जिंदगी में सुकून चाहिए।

बता दे की बिग बॉस के घर में गेम के अंत तक एल्विश और अभिषेक की दोस्ती खाफी ज्यादा खराब हो गयी थी। जहां दोनों के रिश्ते में भी खाफी ज्यादा खटास उत्पन हो गयी थी।

ऐसे में अब घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच लड़ाई की भी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं।

 

Advertisement
Next Article