India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

FTII के नए प्रेसिडेंट बने R Madhavan, केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने की नए अध्यक्ष के नाम की अनाउंसमेंट

11:15 AM Sep 02, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड और साउथ सुपर स्टार आर माधवन को हाल ही में फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था अब एक्टर को FTII यानी भारतीय फ़िल्म और टेलीविजन संस्थान और गवर्निंग काउंसिल का नया अध्यक्ष चुना गया है।इसी के साथ इस अध्यक्षता के लिए लोग उन्हें बेहद बधाई दे रहे है।
बता दें, आईबी मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने अपने एक्स/ ट्विटर पर FTII के नए अध्यक्ष के नाम की अनाउंसमेंट की है और आर माधवन को बधाई भी दी है उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा FTII अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसलर के अध्यक्ष के रूप में आपको चुने जाने पर आर माधवन जी को हार्दिक बधाई।
इसी के साथ अनुराग ठाकुर ने आगे लिखा- मुझे यकीन है कि आपका लंबा एक्सपीरियंस और मजबूत नैतिकता इस संस्थान को आगे बढ़ाएगी।ये आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाएगी और उसे ऊंचाइयों पर ले जाएगी।आपको मेरी शुभकामनाएं। वही सामने आई इस पोस्ट आर माधवन ने भी रिप्लाई करते हुए केंद्रीय मंत्री का शुक्रिया अदा किया है।
माधुबन इस पोस्ट में लिखा सम्मान और ख़ुशी  के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया अनुराग ठाकुर जी मैं सभी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। बता दे की आर मधुबन को हाल ही में फिल्म द नंबी इफेक्ट’ के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया है। उनकी ये फिल्म इंडियन रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायण की बायोपिक है फिल्म ने बेस्ट फीचर फिल्म का खिताब अपने नाम किया है।
FTII के बारे में बात करें तो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में उसका एम योगदान है इस संस्था ने परमानेंट यूनिवर्सिटी को राजकुमार हिरानी मनी कौर और श्याम बेनेगल जैसे फिल्म मेकर और नवाजुद्दीन शाह शबाना आज़मी और ओम पुरी जैसे टैलेंटेड स्टार्ट दिए हैं।
Advertisement
Next Article