India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Govinda को लगी गोली, अपनी ही बंदूक से जख्मी हुए एक्टर, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

10:04 AM Oct 01, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता Govinda से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। एक्टर को गोली लग गई है। बताया जा रहा है कि उनकी ही बंदूक से पैर में गोली लगी है। सुबह 4.45 बजे की घटना बताई जा रही है। सुबह कही जाने के लिए एक्टर घर से निकल रहे थे उसी समय गलती से मिस फायर हुआ और वो घायल हो गए। इसके तुरंत बाद उन्हें आनन-फानन में क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि गोविंदा की बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है। फिलहाल गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया है, जिससे उनकी हालत खराब बताई जा रही है। बिगड़ी हालत को देखते हुए फिलहाल उन्हें अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ऑपरेशन कर के गोली निकाल दी गई है और एक्टर अभी भी ICU में हैं।

कमाल की फिल्में दे चुके हैं गोविंदा

गोविंदा ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं। गोविंदा को 'कुली नंबर 1', 'हसीना मान जाएगी', 'स्वर्ग', 'साजन चले ससुराल', 'राजा बाबू', 'राजाजी', 'पार्टनर' जैसी मेगा हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया। कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए बॉलीवुड में उनकी अलग पहचान है। आखिरी बार एक्टर साल 2019 में फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आ थे। ये फिल्म पर्दे पर खासा सफल नहीं रही। इन दिनों वो कई टीवी रियलिटी डांस शोज का भी हिस्सा बनते हैं।

कुछ दिनों पहले ही ज्वाइन की शिवसेना 

हाल में ही एक्टर ने लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ज्वाइन की थी। लोकसभा चुनाव में उन्होंने खूब प्रचार भी किया। बता दें, सुनीता से गोविंदा की शादी हुई हैं। एक्टर के दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी। दोनों बच्चे भी फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं। बेटी फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, वहीं बेटा जल्द डेब्यू की तैयारी में है।

Advertisement
Next Article