India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Gurmeet-Debina ने किया DDLJ सीन को रिक्रिएट, चलती ट्रैन से एक दूसरे का हाथ पकड़ते आए नजर

10:13 AM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
शादी के बाद और बच्चा होने के बाद ज्यादातर लोगों को अपने जीवन में अपने पार्टनर के लिए टाइम नहीं मिलता लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने पार्टनर के साथ घूमने जाना काफी अच्छी बात है। तो वही अपनी पर्सनल लाइफ को समय देते हुए स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने कुछ ऐसा क्रिएट किया है जिसके बाद सब की आंखें दंग रह गई है।
दरअसल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ट्रेन सीन को भी रीक्रिएट किया है इसमें कपल ने अपना खुद का ट्विस्ट डालते हुए गुरमीत ने काजोल की भूमिका निभाई और देवीना ने शाहरुख खान की भूमिका निभाई। जब गुरमीत चलती ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़े तो देबीना ने अपना हाथ आगे बढ़ाया सामने आई इस वीडियो की फैंस जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं और कुछ नहीं उन्हें सिमरन और राज का नाम दे दिया है देबीना और गुरमीत की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है।
अपनी बेटियों के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने गए गुरमीत और देबीना नो अपने बचपन के हर रोमांटिक सपने को फिर से जीने का फैसला किया है। यह सीन जो आज तक केवल फैंस की पुरानी यादों के लिए फेमस है इसको गुरमीत और देवीन ने फिर से बनाया है। फिल्म डीडीएलजे के सीन में शाहरुख खान चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही काजल की और अपना हाथ बढ़ाते हैं वीडियो में गुरमीत को प्लेटफार्म पर दौड़ते हुए देखा जाता है क्योंकि देबिना ट्रेन में चढ़ने के लिए और ट्रेन छूट न पाने के लिए गुरमीत की और अपना हाथ बढ़ती हुई दिखाई देती है।
इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘डीडीएलजे मूवमेंट बना रही हूं’ फैंस को इन दोनों का अपने बचपन के सपनों को पूरा करना बहुत पसंद आ रहा है। कुछ ने इस वीडियों को बहुत पसंद किया और कहां कि वह एक साथ काफी प्यारी लग रहे हैं एक फैन ने कहा कि ट्रेन चल तो नहीं रही थी तो वहीं गुरमीत को ट्रेन पकड़ने की जल्दी क्यों थी। इसी की शादी कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने पास के साथ शेयर करता रहता है।
Advertisement
Next Article