India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गुरु रंधावा ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत अच्छा लगता है......

01:15 PM May 27, 2024 IST
Advertisement

पंजाबी सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा और शहनाज गिल का एक म्यूजिकल वीडियो कुछ समय पहले आया था. जिसके बाद से ही दोनों का नाम साथ जुड़ने लगा. गुरु रंधावा  और शहनाज गिल को फोटोज और रील्स में साथ देख लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. इन्हीं कयासों पर फाइनली गुरु रंधावा ने अपना रिएक्शन दिया है. पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा का कहना है कि जब लोग उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है.

रिलेशनशिप रुमर्स पर गुरु रंधावा का रिएक्शन

गुरु रंधावा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां गुरु रंधावा  ने कहा- 'जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है. साथ ही गुरु ने कहा- फैंस मुझे दुनियाभर की खूबसूरत लड़कियों से जोड़ते हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा लगता है. हर लड़का उस अटेंशन को चाहता है.' साथ ही गुरु रंधावा ने कहा- 'मैं चाहता हूं कि लोग मेरे लिए ऐसा करते रहें, मेरी लव लाइफ के बारे में बात करें. भले ही मैं अभी किसी को डेट नहीं कर रहा हूं, लेकिन उस खबर की वजह से जल्द ही किसी को डेट करना शुरू कर सकता हूं...'

शहनाज और गुरु रंधावा का जुड़ा नाम

शहनाज गिल का गुरु रंधावा से  पहले राघव जुयाल से नाम जुड़ रहा था. लेकिन बीते एक साल में शहनाज और गुरु रंधावा का नाम खूब साथ लिया गया. दरअसल, शहनाज और गुरु मूनराइज नाम की एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दिए थे. जिसके बाद से ही गुरु रंधावा और शहनाज गिल की डेटिंग की अटकलों को हवा मिली थी.

Advertisement
Next Article