India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hema Malini ने बॉलीवुड में कमबैक को लेकर कह दी ये बाद, प्रोड्यूसर्स के सामने रख दी ये बड़ी शर्त

12:32 PM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी आज फिल्मों के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी अपना खूब रंग जमाती हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई फ़िल्में दी हैं। जहां अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से एक्ट्रेस ने हर कसी को अपन दीवाना बना दिया हैं। ऐसे में अब काफी समय से हेमा को फैंस ने परदे पर नहीं देखा हैं। हेमा मालिनी आखिरी बार 2020 में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। उसी साल उनकी फिल्म ‘शिमला मिर्च’ रिलीज हुई थी। जहां ये फिल्म परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने वापसी की हिंट दे दी हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह रहेंगे। 
दरअसल हाल ही में हेमा मालिनी ने मीडिया ग्रुप से बात-चित के दौरान अपने परदे पर वापसी को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया हैं। बातचीत में हेमा ने आगे काम करने को लेकर कहा, ‘मैं फिल्मों में काम जरूर करना चाहूंगी, लेकिन अच्छा रोल होना चाहिए. अगर मुझे रोल अच्छे मिलते हैं तो क्यों नहीं करूंगी? मैं सभी प्रोड्यूसर्स से कहना चाहूंगी कि आप आइए आगे और मुझे साइन कीजिए. मैं हूं अवेलेबल’.
बता दें, हेमा मालिनी की साथी कलाकार जया बच्चन ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से तो वहीं शर्मिला टैगोर ने हॉटस्टार की वेब सीरीज गुलमोहर से बड़े पर्दे पर वापसी की है। जिसे क्रिटिक्स और फैंस का खूब प्यार मिला। बता दे की हेमा मालिनी की सुंदरता की वजह से उन्हें बी-टाउन की ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता हैं। जहां अपने जवानी के दिनों  में हेमा ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया था। 
इसके अलावा हेमा मालिनी ने हिंदी फिल्मों को लेकर कहा, ‘दर्शक फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म तो टाइम पास है. फिल्में बड़े पर्दे पर अलग होती हैं। जिनकी हमें आदत है तो ये ओटीटी और वेब सीरीज टाइमपास के लिए सही है। 
यही वजह है कि गदर 2 और पठान जब बड़े पर्दे पर आईं तो हिट हो गईं। लोगों को बड़ी स्क्रीन पसंद है जो छोटी स्क्रीन से अलग और बेहतर है.’ बता दे की हाल ही में हेमा मालिनी ने ग़दर 2 के सफलता पर भी अपना रिएक्शन दिया था। 
Advertisement
Next Article