India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने पूरी तरह से मुंडवाए अपने बाल, किया कुछ ऐसा कि हिम्मत की दाद देने लगे फैंस

12:00 PM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली हिना खान इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के लिए ये वक्त काफी मुश्किलों से भरा है। Hina Khan ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वो तीसरी स्टेज पर हैं। साथ ही बताया था कि उन्होंने इसका उपचार भी शुरू कर दिया है। ये खबर जैसे ही सामने आई इसने फैंस को काफी निराश किया। फिलहाल एक्ट्रेस इस मुश्किल घड़ी में भी हिम्मत का परिचय दे रही हैं और हर मुश्किल का मुस्कुरा के सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने इलाज और अपनी हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट भी साझा कर रही हैं। गंभीर बीमारी के आगे घुटने न टेकने वाली Hina Khan ने हाल में ही एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं, लेकिन उनकी हिम्मत और जज्बे की दाद दे रहे हैं।

हिना के नए वीडियो में दिखी नई झलक

हाल में ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, इसमें वो अपनी स्किन और पिग्मेंटेशन की बाते कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने टी-शर्ट और पजामा कैरी किया है। जिस ओर हर किसी का ध्यान जा रहा है वो उनका सिर है। अपने सिर पर उन्होंने ब्लैक हैट पहनी है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बाल मुंडवा दिए हैं। अपने बाल्ड हेड को छिपाते हुए वो चेहरे पर मुस्कान लिए अपना काम जारी रखे हुए हैं। फिलहाल टोपी के किनारों से उनका शेव हुआ सिर नजर आ रहा है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस ने बाल मुंडवा दिए हैं। एक्ट्रेस कीमो सेशन्स ले रही है। हाल में ही उनकी सर्जरी भी हुई है। ऐसे में बालों का झड़ना शुरू हो जाता है। इसी को देखने हुए हिना खान ने बाल मुंडवाने का मुश्किल फैसला लिया है।

पहले कटाए थे बाल

याद दिला दें, कुछ दिनों पहले ही अपने पहले कीमोथेरेपी सेशन के बाद हिना खान ने बाल कटा दिए थे। घने-काले बाल कटाकर उन्होंने बॉय कट हेयरस्टाइल रखा था, लेकिन अब एक्ट्रेस अपने बाल पूरी तरह हटा चुकी हैं। एक्ट्रेस के लिए ये काफी इमोशनल मोमेंट रहा। अपने इमोशन्स को छिपाते हुए हिना खान अपना काम जारी रखे हुए हैं और लगातार सोशल मीडिया पर भी इलाज के बीच कर रहे कामों को दिखा रही हैं। इस मुश्किल वक्त में हिना खान का परिवार और बॉयफ्रेंड साथ हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'हिना जल्द ठीक हो जाएं।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'मुश्किल वक्त में भी ऐसे मुस्कुराना आसान नहीं है।' एक यूजर ने लिखा, 'भगवान हिना खान को हौसला दें।'

इस किरदार ने दिलाई पहचान

बता दें, हिना खान को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से पहचान मिली। इस शो के बाद वो 'बिग बॉस' में भी नजर आईं, जहां उनका निर्भीक अवतार देखने को मिला, लोग उन्हें शेर खान कहकर भी बुलाने लगे। इसके बाद वो 'नागिन' और 'कसौटी जिंदगी' में भी नजर आईं। इन दिनों एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो और ओटीटी प्रोजेक्ट्स में लगी हुई हैं।

Advertisement
Next Article