India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गर्लफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले Honey Singh ने IIFA 2024 में ली एंट्री, जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

10:15 AM Oct 01, 2024 IST
Advertisement

रैपर हनी सिंह ने IIFA अवॉर्ड्स 2024 में मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में शिरकत की। हनी सिंह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पत्नी शालिनी तलवार से तलाक के बाद उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। हाल ही में खबर आई कि सिंगर टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि बाद में उनके ब्रेकअप की खबरें आईं। इसके बाद उनका नाम एक और पंजाबी एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा।

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ने शनिवार रात एक्ट्रेस हीरा सोहल के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। सिंगर ने अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स 2024 के ग्रीन कार्पेट पर हीरा के साथ पोज दिए। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान भी देखने को मिली। इवेंट से हनी सिंह और हीरा सोहल की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

हाथों में हाथ डाले पैप्स के सामने आए हनी सिंह

आइफा अवॉर्ड्स इवेंट में हनी सिंह एक मिस्ट्री गर्ल के हाथों में हाथ डाले नजर आए। टीना से ब्रेकअप के बाद खबर आई थी कि हनी हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस बात को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया। लेकिन अब लगता है कि सिंगर ने हीरा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। दोनों ने साथ में रुककर कुछ देर कैमरे के सामने पोज दिए।

हनी सिंह की लव लाइफ

हनी सिंह की पहली शादी शालिनी तलवार से हुई थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद 2022 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद सिंगर ने अभिनेत्री टीना थडानी को डेट किया, लेकिन यह रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चला और 2023 की पहली तिमाही में दोनों अलग हो गए। सिंह और हीरा की मुलाकात कथित तौर पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और उन्होंने पहले मीडिया के सामने अपने रिश्ते को गुप्त रखने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स का दावा है कि सिंगर ने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने गर्व से उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर पेश किया।

जानें कौन हैं हीरा सोहल?

हीरा एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने ज़्यादातर पंजाबी म्यूज़िक वीडियो में काम किया है। कुछ हिंदी वेब शो का हिस्सा होने के अलावा, उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अजय देवगन की फ़िल्म 'थैंक गॉड' में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी।

Advertisement
Next Article