India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत-मालदीव विवाद बना सलमान खान की 'द बुल' के लिए ब्रेकर, करण जौहर ने इसलिए टाली शूटिंग?

09:00 AM Jan 24, 2024 IST
Advertisement

Salman Khan The Bull Movie: स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 के बाद से सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आने वाले समय में सलमान निर्माता करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द बुल में नजर आएंगे।इस फिल्म को लेकर लंबे समय से सुर्खियां काफी तेज हैं और बताया ये भी जा रहा है कि अगले महीने से सलमान की इस मूवी की शूटिंग पर काम शुरू किया जा सकता था। लेकिन अब खबर है कि भारत और मालदीव विवाद के चलते इसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

  • स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 के बाद से सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे
  • सलमान निर्माता करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द बुल में नजर आएंगे
  • लेकिन अब खबर है कि भारत और मालदीव विवाद के चलते इसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया है

सलमान खान की द बुल पर भारत-मालदीव विवाद का साया

फिल्म कुछ कुछ होता है के 25 साल के बाद सलमान खान और करण जौहर की जोड़ी द बुल को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म पर भारत-मालदीव विवाद के संकट के बादल बनकर मंडरा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की द बुल का मालदीव के साथ खास कनेक्शन बताया जा रहा है, सिर्फ इतना ही नहीं कहानी के आधार पर कुछ हिस्से की शूटिंग भी मालदीव में भी हो सकती है। लेकिन मौजूदा समय में भारत और मालदीव के बीच छिड़े विवाद के बीच फिलहाल ये होता नजर नहीं आ रहा है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्ष्यदीप दौरे के बाद मालदीव के राजनेताओं की विवादित टिप्पणी से इन दोनों देशों के बीच टेंशन बढ़ गई, जिसमें सलमान खान जैसे कई फिल्मी सितारों ने देश की खूबसूरती को बढ़ावा देते हुए मालदीव को आईना दिखाया। ऐसे में अब ये द बुल की शूटिंग को कुछ महीने के लिए टालने की खबर ने फैंस को एक झटका दे दिया है।

द बुल का क्यों है मालदीव से कनेक्शन

दरअसल खबर ये भी है कि सलमान की द बुल की कहानी 1988 में मालदीव के राष्ट्रपति को बचाने के लिए भारतीय सेना की तरफ से चलाए गए ऑपरेशन कैक्टस से प्रेरित है। इस फिल्म में सलमान खान पैरामिलिट्री के ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक डायरेक्शन विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनने जा रही द बुल की स्क्रिप्ट में भी बदलाव किया जा सकता है।

Advertisement
Next Article