India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इशिता दत्ता ने मनाया 6 महीने के बेटे वायु का अन्नप्राशन, येलो एथनिक लुक में क्यूट लगे एक्ट्रेस के लाडले

05:00 PM Jan 20, 2024 IST
Advertisement

इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19, जुलाई 2023 को  पेरेंट्स बने हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म की खुशखबरी इशिता-वत्सल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी।  19 जनवरी को दोनों ने बेटे वायु का अन्नप्राशन संस्कार किया, जिसकी फोटो सामने आई हैं। इशिता और वत्सल ने अपने बच्चे के अन्नप्राशन समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके परिवार के लोग भी दिखाई दे रहे हैं।दोनों 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर मिले, जिसके बाद कपल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे का अन्नप्राशन

इशिता और वत्सल हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। अब, जब उनके बेटे ने छह महीने पूरे कर लिए हैं, तो दोनों ने उसका अन्नप्राशन समारोह किया है। अभी हाल ही में इशिता ने अपने बेटे वायु के अन्नप्राशन समारोह से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बच्चे को 6 महीने मुबारक वायु का अन्नप्राशन संस्कार... जो लोग नहीं जानते उन्हे बता दे कि यह एक बंगाली पारंपरिक समारोह है, जिसे चावल समारोह के रूप में भी जाना जाता है, जहां बच्चे को उसकी मां पहली बार भोजन खाना खिलाती है।'

वायु अन्नप्राशन संस्कार की फोटो वायरल

एक फोटो में इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे अपने मामा की गोद में बैठे हुए दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में बच्चा अपने दादा के हाथ से खाना खाता नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, वायु को परोसी गई बंगाली थाल से भरी प्लेट भी देखने को मिली। वायु ने पीला कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा है। इस जश्न में यूनिक सा केक भी देखने को मिला है।

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बारे में

इशिता दत्ता 'दृश्यम' के दोनो पार्ट में नजर आईं। इस फिल्म में इशिता ने अजय देवगन और श्रिया सरन की बेटी अंजू का किरदार निभाया है। उन्होंने 'फिरंगी' और 'ब्लैंक' फिल्म में भी काम किया है। वहीं, इशिता के पति वत्सल सेठ की बात करें तो वे 'टार्जन: द वंडर कार' में अजय देवगन के बेटे का रोल कर चुके हैं। उन्हें 'हीरोज','जय हो' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में एक्टर को 'आदिपुरुष' में इंद्रजीत के रोल में देखा गया था।

Advertisement
Next Article