India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jaane Jaan डायरेक्टर ने बताया फिल्म के सक्सेस का राज़ कहा 'Kareena को ले कर...'

04:23 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में करीना कपूर खान स्टार्रर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा अहम् रोले में थे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी और फिल्म को काफी सक्सेस मिली है। करीब 52 देशों में जाने जान टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है। अब जाने जान के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने फिल्म की सक्सेस और फिल्म से जुडी कुछ खाश दिलचस्प कहानिया लोगों के साथ शेयर की हैं ,और कहा , "मैं जहां भी जाता हूं, लोग रुकते हैं और मुझसे पूछते हैं, 'बॉडी कहां है?' लोग बात करते हैं, क्या फ़ायदा? (क्या बात है)।'जाने जान' फिल्म एक बहुत ही चर्चित नॉवेल The Devotion of Suspect X जो की 2005 में पब्लिश हुई थी, पर आधारित है। फिल्म को काफी अच्छे रिव्यु मिले हैं। साथ ही फिल्म इंडिया में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ के बाद से ही no 1 पर ट्रेंड कर रही थी।

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने नावेल पढ़ी , तो उनके मन में कई सवाल थे और वह दर्शकों तक भी इसी सिचुएशन में ले जाना चाहते थे .उनके फिल्म का उद्देश्य ही यही था। फिल्म निर्माता ने आगे कहा, "यह बात फैल गई है और मुझे हर जगह से फोन आ रहे हैं। यह मेरी सभी फिल्मों के साथ हुआ है। यह दर्शक ही हैं जिन्होंने फिल्म को आगे बढ़ाया (और इसे सफल बनाया)।"

उसी इंटरव्यू को आगे बढ़ाते हुए सुजॉय घोष ने फिल्म की स्टार कास्ट के रिलेशन को ले कर बात की उन्होंने कहा, "शुरुआत में मुझे करीना को ले कर चिंता हुई लेकिन करीना विजय और जयदीप के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थीं। और इससे आपको मदद मिलती है क्योंकि जब आप उन्हें बिना कुछ पूछे इन लोगों के साथ काम करने के लिए उत्साहित होते देखते हैं। लेकिन इसका श्रेय उन्हें जाता है।" वह इस प्रोजेक्ट में खुद से काफी involved थीं।

डायरेक्टर ने फिल्म में करीना की तारीफ करते हुए उनको कास्ट करने की वजह बताई उन्होंने कहा , ''मुझे उस उम्र में किसी ऐसे इंसान की जरूरत थी जो निडर हो और करीना निडर हैं। जब वह माया का किरदार निभा रही थी, तो वह करीना कपूर के बारे में कुछ नहीं जानती थी । वह जानती थी कि माया एक अकेली माँ है, जो काम करती है और अपने बच्चे की देखभाल करती है। उसका जीवन पूरी तरह काम पर केंद्रित है। इस महिला के पास अपने लिए बिल्कुल भी समय नहीं है। और करीना को पूरी फिल्म के दौरान कोई कॉस्ट्यूम नहीं चाहिए था क्योंकि वह समझ गई थीं कि वह एक माँ हैं और उसे समय नहीं मिलता है। उसके लिए एक जैकेट ही काफी है। करीना ने इसे पूरी तरह से अपना लिया।

Advertisement
Next Article