India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kaala Paani के निर्माताओं ने की दूसरे सीजन की घोषणा, जानें कब होगी रिलीज

01:32 PM Nov 13, 2023 IST
Kaala Paani
Advertisement

Kaala Paani: 'काला पानी' के पहले सीजन ने अपने शानदार लेखन और दमदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी। इसके साथ ही 'काला पानी' इस साल नेटफ्लिक्स इंडिया की सर्वश्रेष्ठ वाली सीरीज में शामिल हो गई। नेटफ्लिक्स की टॉप 10 नॉन ग्लोबल इंग्लिश टीवी सूची में स्थान बनाए हुए है। सीरीज रिलीज के एक सप्ताह के भीतर 11 देशों में ट्रेंड करने लगी। इस सफलता के बाद नेटफ्लिक्स ने आज दूसरे सीजन की घोषणा की।

निर्माताओं ने की 'काला पानी 2' की तैयारी

'काला पानी' के कार्यकारी निर्माता शोरनर और निर्देशक समीर सक्सेना ने कहा, “सभी तरफ से मिल रहे बिना शर्त प्यार से हम बेहद संतुष्ट हैं। हम बेहद आभारी हैं कि नेटफ्लिक्स को हमारे विचार और कहानीकार के रूप में हम पर भरोसा था। 'काला पानी' सामूहिक रूप से या व्यक्तिगत रूप से हमारे द्वारा चुने गए विकल्पों और संतुलन को बनाए रखने में, इसके बड़े प्रभाव के बारे में बातचीत शुरू करने में सफल रहा है। जैसा कि हम 'काला पानी' के 'सीजन 2' के लिए तैयार हैं, हम एक बार फिर इस दुनिया में गोता लगाने और किरदार की यात्रा को वहीं से शुरू करने के लिए रोमांचित हैं, जहां हमने इसे छोड़ा था।

दुसरे सीजन के लिए उत्साहित हैं फैंस

नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने कहा, “काला पानी की रिलीज के बाद से सीरीज को प्रशंसकों, आलोचकों और उद्योग जगत से जो प्यार मिला है, उससे हम वास्तव में अभिभूत हैं। भारत में सर्वाइवल-ड्रामा की एक पूरी नई शैली में उद्यम करना नेटफ्लिक्स में हमारे लिए फायदेमंद रहा है। प्रशंसकों को शो और पात्रों के साथ जुड़ते देखना अनोखी कहानी कहने की शक्ति और स्क्रीन पर अलग आवाज रखने की उनकी प्रवृत्ति का सच्चा प्रमाण है।

'काला पानी' के कलाकार

'काला पानी' के पहले सीजन में मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर, अमेय वाघ, सुकांत गोयल, विकास कुमार, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजीत सहित कई बेहतरीन कलाकार शामिल थे।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article