India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया शोषण का आरोप, बोली- डिनर पर बुलाकर धमकाते हैं

10:55 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी एक्टिंग और बेबाक अंदाज से हिंदी सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल किया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच कंगना ने एक कार्यक्रम के दौरान कंगना रनौत ने बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले व्यवहार के बारे में बात की है।अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड में हीरो महिलाओं का सम्मान नहीं करते।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के पुरुष अभिनेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के हीरो ही इंडस्ट्री में महिलाओं का सबसे ज्यादा शोषण करते हैं। कंगना रनौत ने न्यूज 18 चैनल के कार्यक्रम में यह खुलासा किया।

कंगना ने कहा- मेल एक्टर्स करते हैं शोषण

हालही एक कार्यक्रम में कंगना ने कहा, "क्या आप जानते हैं कि ये लोग महिलाओं का शोषण कैसे करते हैं? वे महिलाओं को मैसेज करते हैं और उन्हें रात के खाने के लिए घर बुलाकर धमकाते हैं और कई बार उनके घर भी पहुंच जाते हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में हीरो अब खलनायक बन गए हैं जो महिलाओं का पीछा करते हैं और उनका शोषण करते हैं। कोलकाता रेप केस को ही देख लीजिए। मुझे भी कई बार रेप की धमकियां मिली हैं। हम जानते हैं कि हम महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है। कॉलेज के लड़के महिलाओं पर टिप्पणी करते हैं। हीरो भी ऐसे ही होते हैं, वे भी अलग नहीं हैं। हम सभी जानते हैं कि वर्कप्लेस पर उनके साथ क्या होता है।"

अभिनेत्री ने याद की सरोज खान की बात

बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, ‘ये लोग हमारे साथ भी ऐसा ही व्यवहार करते हैं। सरोज खान ने एक बार कहा था कि इंडस्ट्री के लोग रेप करते हैं लेकिन रोटी भी देते हैं। यह वाक्य पूरी तरह सच है। अगर आप उनकी बात नहीं मानते हैं तो आपको धमकाया जाता है’ गौरतलब है कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी का प्रमोशन कर रही हैं। बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ का निर्देशन खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया है ‘इमरजेंसी’ से पहले कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आई थी।

Advertisement
Next Article