India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 17 में Karan Johar ने पलटा Game, खोले सभी Contestants के राज

10:45 AM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स की क्लास Salman लगाते नजर आते हैं। सदस्यों को लेकर अक्सर नए-नए खुलासे होते रहते हैं। इस बार वीकेंड का वार Salman ने नहीं बल्कि करण जौहर ने होस्ट किया था। करण के निशाने पर 2-3 कंटेस्टेंट्स रहे लेकिन इन सबके बीच भी कुछ घर वाले टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। कुछ कंटेस्टेंट्स जनता के प्यार के लिए स्ट्रगल करते नजर आए। वहीं कुछ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 'बिग बॉस 17' का वीकेंड का वार एपिसोड सदस्यों के ड्रामों के चलते अक्सर चर्चा में बना रहता है। कभी सदस्यों को Salman की फटकार मिलती है तो कभी दर्शकों को प्यार। इस बार जनता का प्यार सिर्फ 5 सदस्यों को मिला है और भाईजान Salman ने नहीं बल्कि Karan Johar सदस्यों की क्लास लगाई है।

HIGHLIGHTS

Big boss 17 में Top पर हैं Munawar Faruqui

इस हफ्ते शो में शॉकिंग एलिमिनेशन होते देखने को मिला, जब शो के मजबूत कंटेस्टेंट सनी आर्य उर्फ तहलका को वोट के बजाय किसी और कारण से बाहर निकाल दिया गया। वहीं, हालिया एपिसोड में अपनी बीमारी का मजाक बनते देखा Firoza Khan(Khanzadi) ने रो-रो कहा कि उन्हे घर जाना है। Big boss 17 में हुए तमाम तमाशों के बीच कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी पोजीशन बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। बिग बॉस के इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है, जिसमें कुछ ऐसे नाम भी जोड़े गए हैं जिनकी फैंस को शायद ही उम्मीद रही हो। इस लिस्ट में नील भट्ट को पांचवी पोजीशन मिली है। जबकि, उनसे एक कदम आगे अंकिता के पति विक्की जैन हैं। दूसरी पोजीशन पर अंकिता लोखंडे और तीसरी पर उनकी कंपटीटर ऐश्वर्या शर्मा हैं। इस लिस्ट में पहली पोजीशन पिछले कई हफ्तों से लोगों के दोनों पर राज करने वाले कॉमेडियन Munawar Faruqui  को मिली है।

Vicky Jain और Mannara  की लगी क्लास

बिग बॉस के एपिसोड में Karan Johar ने Vicky Jain को उनके मास्टरमाइंड गेम प्लान के लिए डांट लगाई थी। Karan ने कहा था कि अगर वह गेम खेलना चाहते हैं, तो सामने आ के खेलो। 'बिग बॉस 17' के वीकेंड के वार का ये एपिसोड काफी धमाकेदार और मसालेदार रहा। बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत में Karan Johar पहले Mannara  की क्लास लगाते हैं।

फिल्म मेकर Karan कहते हैं कि ये अपनी दोस्तों की लेकर हर जगह वैलीडेशन मांगती हैं। Mannara Chopra , Munawar से कुछ ज्यादा ही एक्सपेक्ट करती हैं, लेकिन खुद उसके लिए नहीं करती हैं। करण जौहर ने कहा कि Mannara  दिखावा करती हैं। ये सब दोगलापन है। करण ने Vicky Jain की भी जमकर क्लास लगाई । उन्होने Vicky से पूछा कि उन्हें लोगों की जरूरत क्यों होती है? इस पर Vicky कहते हैं कि बिग बॉस के घर में किसी से तो बात करेगा न। इसलिए कोई तो चाहिए बात करने के लिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article