India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Karan Johar का 40 करोड़ मांगने वाले एक्टर्स पर फूटा गुस्सा, इस पर Saif Ali Khan का आया रिएक्शन; बोले- हम इतने ज्यादा पैसे...

10:30 AM Sep 27, 2024 IST
Advertisement

करण जौहर ने हाल ही में 'किल' के लिए सितारों द्वारा भारी भरकम फीस मांगने पर बात की। उन्होंने कहा कि जब उनसे फिल्म के बजट के बराबर फीस मांगी गई तो उन्होंने मना कर दिया और इंडस्ट्री से बाहर के किसी शख्स को कास्ट कर लिया। देवरा पार्ट 1 को लेकर चर्चा में चल रहे सैफ अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड सितारों की ज्यादा फीस के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने उन सितारों पर कटाक्ष किया था जो ज्यादा फीस मांगते हैं लेकिन फिल्में हिट होने की गारंटी नहीं देते।

स्टार्स की ज्यादा सैलरी लंबे समय से फिल्ममेकर्स के लिए सिरदर्द बनी हुई है। कुछ समय पहले करण जौहर ने उन स्टार्स पर कटाक्ष किया था जो 40 करोड़ की फीस मांग रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में 5 करोड़ से भी ओपनिंग नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में सैफ अली खान ने करण जौहर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फीस कटौती के खिलाफ हैं सैफ अली खान

सैफ अली खान 90 के दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। आज उनकी गिनती सिनेमा के सबसे बड़े अभिनेताओं में होती है और वे हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपए लेते हैं। ऐसे में सैफ ने करण जौहर के स्टार्स की फीस में कटौती वाले बयान के खिलाफ अपना बयान दिया है। इंडिया टुडे से बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, "वह वेतन में कटौती चाहते हैं। मुझे लगता है कि मुझे इस पर अपना खुद का संघ बनाना चाहिए। मुझे यकीन है कि वह सही हैं, लेकिन जब हम वेतन में कटौती के बारे में सुनते हैं तो मुझे थोड़ी घबराहट होती है। वेतन में कोई कटौती नहीं होनी चाहिए।"

इंडस्ट्री की इकोनॉमिक्स पर बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान ने आगे कहा, "हमारी इंडस्ट्री का अर्थशास्त्र ऐसा ही है। आप किसी स्टार के पास जाते हैं और कभी-कभी वे कहते हैं, 'अरे, अगर आप मुझे चाहते हैं तो यह खर्च आएगा' और लोग उतना भुगतान करते हैं। कभी-कभी अर्थशास्त्र गलत हो जाता है लेकिन भारतीय व्यवसायी हैं। फिल्म उद्योग अपने आप में एक वित्तीय केंद्र है और लोग निशाना साधते हैं। हालांकि, करण बेहतर समझते हैं।"

करण को लेकर बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान ने करण जौहर के बयान पर कहा, "करण जिस बारे में बात कर रहे हैं, वह यह है कि स्टार्स बहुत ज्यादा पैसे लेते हैं और काम पूरा नहीं करते, जो लंबे समय तक नहीं चल सकता। हम इतना पैसा नहीं लेते। हम मंदी से सुरक्षित हैं।"

Advertisement
Next Article