India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Karan Kundrra ने ख़रीदा आलिशान लग्जरी अपार्टमेंट, जानिए कब होंगे नए लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट?

01:51 PM Sep 01, 2023 IST
Advertisement
करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और पॉपुलर एक्टर्स में से एक है करण की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है साथ ही एक्टर अपने करियर में अब तक अच्छा मुकाम हासिल कर चुके है।वहीं एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा करण ने कई सोर्स पप्रॉपर्टी भी बना ली है वो कई ब्रांड्स  एंडोर्समेंट और एड्स से भी अच्छी खासी रकम कमा रहे है ऐसे में अपनी मेहनत की कमाई से करण ने हाल ही में शहर में एक आलिशान घर ख़रीदा है।
एक्टर ने अब मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है की वो अपने नए घर में कब शिफ्ट होने वाले है?करण कुंद्रा से हाल ही में पूछा गया कि वो शादी कब कर रहे है? साथ ही एक्टर ने इसके बाद इस सवाल से बचते हुए अपनी आने वाली सभी एहम तारीखों और इवेंट के बारे में बताया उन्होंने कहा मेरी अगली फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी इसके बाद उन्होंने बताया उनकी इस फिल्म के बाद दशहरा, दिवाली, क्रिसमस और न्यू ईयर है।
करण कुंद्रा से इसके बाद पूछा गया कि वो अपने नए घर में कब शिफ्ट होंगे?जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने बताया जल्द ही बाप्पा आ रहे है और गणपति बेहद ही एहम है मैं अपने नए घर में गणपति में शिफ्ट हो रहा हूं।जिसके बाद तेजस्वी और उनकी शादी के बारे में बात करते हुए हुए एक्टर ने कहा- सब मोह माया है जिंदगी में असली पनीर होता है खाओ, पियो ऐश करो।
वही आपकी जानकारी के लिए बता दे, करण कुंद्रा ने शहर के सबसे पॉश इलाके बांद्रा में समुंद्र के सामने आलिशान फ्लैट ख़रीदा था।करण कुंद्रा के सपनों के घर से समुंद्र का नजारा दिखाई देता है।इसमे एक पर्सनल लिफ्ट और सुम्मिंग पूल है।ये अपार्टमेंट ब्रांदा में स्थित 81 Aureate नाम की बिल्डिंग में 12वी मंजिल पर स्थित है।मीडिया रिपोट्स के मुताबिक एक्टर ने इस बंगले को काफी मोटी रकम में ख़रीदा है।इस फ्लैट को खरीदने के लिए एक्टर ने 14 करोड़ का भुक्तान किया है।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण फ़िलहाल तीन बैडरूम वाले अपार्टमेंट में रहते है, जो कथित तौर प् मुंबई के यारी रोड पर है ये घर खूबसूरती से डिजाइन किए गए लिविंग एरिया से लेकर खूबसूरत बालकनी तक, करण का बैचलर पैड सब कुछ अच्छा है।
Advertisement
Next Article