India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Khatron Ke Khiladi 14' के विनर बने Karanveer Mehra, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख, इस कार के भी बने मालिक

09:57 AM Sep 30, 2024 IST
Advertisement

रोहित शेट्टी के मोस्ट पॉपुर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'Khatron Ke Khiladi 14' को उसका विनर मिल गया। करण वीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उन्हें प्राइज मनी के साथ-साथ एक टोयोटा अर्बन की चमचमाती कार भी जीती है। फाइनल में करण वीर का मुकाबला अभिषेक कुमार, गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ से था। सभी को पछाड़ते हुए करण वीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर बन गए हैं। उनकी ट्रॉफी के साथ फोटो भी सामने आ गई है।

करण वीर मेहरा ने जीती ट्रॉफी

सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए करण वीर मेहरा ने मशहूर रिएलिटी शो Khatron Ke Khiladi 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है। ग्रैंड फिनाले के फाइनल स्टंट में करण वीर ने हर खतरनाक स्टंट को बहुत ही बेहतरीन तरीके से किया। शो जीतने पर करण वीर को शो की ट्रॉफी, प्राइज मनी और एक कार भी मिली। टीवी एक्टर करण वीर मेहरा इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बना चुके हैं। पूरे सीजन में उन्होंने सारे टास्क शिद्दत से निभाए। हर स्टंट में उन्होंने अपनी ताकत और हुनर का अनोखे अंदाज में परिचय दिया। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में करण वीर मेहरा, अभिषेक कुमार, गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ ने अपनी जगह बनाई थी। 29 सितंबर को शो के विनर का एलान हुआ।

ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

करण वीर मेहरा ने सिर्फ 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी ही नहीं जीती बल्कि उन्हें 20 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिली है। इसके अलावा एक टोयोटा अर्बन कार भी जीती। करण ने शो में हर स्टंट और टास्क को बहुत ही धमाकेदार तरीके से किया है। वो जिस स्पीड से टास्क करते थे। उसे साफ पता चलता था कि उनमें जीतने की भूख थी। इधर रोहित शेट्टी ने शो के विनर का ऐलान किया। उधर करण वीर मेहरा ने इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी के साथ फोटो पोस्ट कर दी। ये तस्वीर बता रही  कि वो कितनी शिद्दत से इस शो को जीतने की कोशिश कर रहे थे।

कौन हैं करण वीर मेहरा

करण दिल्ली से आते हैं. जिन्होंने मसूरी के बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई लिखाई पूरी की. उन्होंने करियर की शुरुआत साल 2005 में 'रिमिक्स' शो से की. फिर वह साथ निभाना साथिया, शन्नो की शादी, विरोध, परी हूं मैं, बहनें, सूर्या, अमृत मंथन, पवित्र रिश्ता से लेकर पुकार जैसे सीरियल्स में नजर आए. साल 2018 में उन्होंने वेब सीरीज 'इट्स नॉट देट सिंपल' में जयेश के किरदार के रूप में भी काम किया.
Advertisement
Next Article