India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कार्तिक आर्यन का फिल्म 'चंदू चैंपियन' से नया लुक हुआ आउट, बॉडी देख कर फैंस हुए हैरान

07:15 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' काफी चर्चा में है इस वक़्त ऐसे में से उनका नया लुक सामने फैंस के सामने आया है। फिल्म में वो सुपर फिट अवतार में नजर आने वाले है। मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर से तहलका मचा दिया है, जिसमें एक्टर की तस्वीर देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पाएंगे।

HIGHLIGHTS

फिल्म चंदू चैम्पियन से कार्तिक का न्य लुक वायरल

कार्तिक आर्यन ने आखिरकार अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पोस्टर शेयर कर दिया है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन को लाल रंग का लंगोट पहने हुए देखा जा सकता है।जिसमें वे कीचड़ में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में कार्तिक की फिल्म को लेकर मेहनत और फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रही है। तस्वीर पर पढ़ा जा सकता है, 'एक आदमी जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि वह अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर करते हुए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हैं।

बॉडी ट्रांफॉर्मशन देख फैंस हुए हैरान

चंदू चैंपियन' में अपने किरदार को बेहतर और मज़बूत बनाने के लिए कार्तिक आर्यन के द्वारा की गयी मेहनत की हर तरफ चर्चा हो रही है। चाहे वह उनका चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन परिवर्तन हो या उनकी भाषा-बोली के लिए परिवर्तन। एक्टर वास्तव में इस फिल्म के लिए दिल और जान लगा रहे हैं। यह ट्रांसफॉर्मेशन का बदलाव कार्तिक के वास्तविक जीवन में भी दिखाई दे रहा है और वह फिटनेस फ्रीक बन गए हैं। वह नियमित वर्कआउट कर रहे हैं। अक्सर उन्हें जिम के बाहर देखा जाता है। जितना यह कार्तिक के समर्पण को दर्शाता है, उतना ही यह एक्टर के जीवन पर फिल्म के प्रभाव को भी दिखता है।

साजिद नाडियाडवाला है फिल्म के निर्माता

फिल्म चंदू चैंपियन साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। कहानी में श्रद्धा मुख्य भूमिका में नज़र आ सकती है, लेकिन निर्माताओं ने अभी इस बात को ज़ाहिर नहीं किया है। ऐसे में अभी तक फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। बता दें कि पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं, जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश का नाम रौशन किया। कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फैंस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है।

 

 

 

Advertisement
Next Article