India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ में ट्राई करें सेलिब्रिटीज इंस्पायर्ड हैंडलूम साड़ियां, पति की नहीं हट पाएंगी नजर

08:00 AM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

इस साल महिलाएं 20 अक्टूबर 2024 को करवा चौथ का व्रत रखने जा रही हैं। ऐसे में इस खास दिन पर क्या पहनें, इसे लेकर महिलाओं में शॉपिंग शुरू हो गई है। तो अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इस बार करवा चौथ पर अपने लिए नया लुक पाना चाहती हैं तो आप ये साड़ियां ट्राई कर सकती हैं। दरअसल, आज हम आपको साल 2024 की ट्रेंडिंग साड़ियों के बारे में बताएंगे। इन्हें पहनकर बॉलीवुड की हर हसीना ने अपना जलवा बिखेरा है। इसके अलावा इस साल तमाम बड़े मौकों पर ये साड़ियां पहनी गई हैं। तो जानते हैं इन साड़ियों के बारे में।

जान्हवी कपूर पिंक और गोल्डन साड़ी लुक

जान्हवी कपूर ने पिंक और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी है। इस पर गोल्डन थ्रेड वर्क है। उन्होंने इस आउटफिट के साथ गोल्डन सिल्क ब्लाउज और कुंदन और पर्ल वर्क नेकलेस पहना है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट वेव्स के साथ खुला रखा है। मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपनी आंखों को काजल और आईलाइनर से हाईलाइट किया है।

कंगना रनौत ऑरेंज साड़ी लुक

कंगना रनौत ने ब्लैक गोल्डन ज़री बॉर्डर वाली ऑरेंज सिल्क साड़ी पहनी है। इस साड़ी को उन्होंने ब्लैक एल्बो लेंथ ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है। हैवी चोकर नेकपीस और इयररिंग्स उनके लुक को चार-चाँद लगा रहे हैं। मेकअप की बात करें तो उन्होंने माथे पर गोल बिंदी लगाई है और बालों में गजरा लगाया है।

यामी गौतम बनारसी साड़ी लुक

यामी गौतम फ्यूशिया पिंक बनारसी साड़ी और ऑलिव ग्रीन फुल स्लीव्स ब्लाउज़ में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। करवा चौथ के लिए उनका यह लुक परफेक्ट ऑप्शन है। उन्होंने स्टोन स्टडेड ज्वैलरी और ट्रेडिशनल इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। मेकअप की बात करें तो उन्होंने ग्लोइंग मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा है।

विद्या बालन सिल्‍क साड़ी लुक

करवा चौथ पर अगर आप साउथ सिल्क पहनें तो इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। इस फोटो में विद्या बालन ने गोल्डन, ग्रीन और रेड कलर की साउथ सिल्क साड़ी पहनी हुई है। आउटफिट के साथ उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है और ट्रेडिशनल नेकलेस कैरी किया है। एक्ट्रेस ने बालों में बन बनाया है और उसमें गजरा लगाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

श्रद्धा कपूर सिल्क साड़ी लुक

श्रद्धा कपूर की पर्पल सिल्क साड़ी और ग्रीन फुल स्लीव ब्लाउज भी करवा चौथ के लिए परफेक्ट है, जिस पर गोल्डन धागों से कढ़ाई की गई है। श्रद्धा ने स्मोकी आई मेकअप और गोल्डन चोकर नेकलेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है। इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा भी बांधा है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

दीया मिर्जा ब्लू हैंडलूम साड़ी लुक

दीया मिर्जा अक्सर पार्टियों में हैंडलूम साड़ी पहने नजर आती हैं। इस फोटो में उन्होंने कलमकारी जैकेट स्टाइल ब्लाउज के साथ ब्लू हैंडलूम साड़ी पहनी हुई है। उनका लुक बेहद प्यारा लग रहा है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने मेसी हेयर बन बनाया हुआ है। उनका ग्लोइंग मेकअप उनके लुक को निखार रहा है।

Advertisement
Next Article