India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Katrina kaif को छोड़ इस खूबसूरत हसीना के साथ Vicky Kaushal ने लगाए ठुमके, सामने आई वीडियो

10:41 AM Sep 02, 2023 IST
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी अदाओं का दमखम बिखरने वाली और सोशल मीडिया इनफ्यूंसर मनीषा रानी आज कल लोगों के दिलों में राज कर रही है।अपनी अदाओं और बिहारी एक्सेंट से लोगों के दिलों में इन दोनो मनीषा छाई हुई है।बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियां बटोरने वाली मनीषा एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

दरअसल मनीषा रानी और बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।सामने आई वीडियो में मनीषा विक्की कौशल के साथ ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ गाने पर गजब का डांस करती दिखाई दे रही है। साथ ही इस वीडियो को फैंस से भी बेहद प्यार मिलता दिखाई दे रहा है।
बता दें सामने आई इस वीडियो को खुद मनीषा रानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है।इस वीडियो के जहा विक्की कौशल कुल लुक देते दिखाई दे रहे है वही मनीषा रानी ऑरेंज कलर की ड्रेस में केहर ढा रही है। दोनों के इस क्यूट वीडियो को फैंस से बेहद प्यार मिल रहा है साथ ही फैंस भर भर कमेंट करते दिखाई दे रहे है।
बता दे मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी ने टॉप 3 तक पहुंची लेकिन ट्रॉफी अपने हाथ न ला पाई।इस दौरान एक्ट्रेस ने नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ के साथ भी एक रोमांटिक डांस किया था जिसका वीडियो फैंस ने बेहद पसंद किया और दोनो की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देख रिलेशनशिप के कयास लगने लगे।
इसी के साथ विक्की कौशल बहुत जल्द फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आने वाले है और इसी फिल्म के पहले गाने पर दोनो को ठुमके लगाते हुए देखा गया। वहीं बीते दिनों पहले एक्टर सारा अली खान के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आए थे।
Advertisement
Next Article