India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'मैरी क्रिमसम' के बाद कटरीना कैफ करेंगी बड़ा बदलाव, इस तरह के रोल और फिल्में करने की जताई इच्छा?

08:00 AM Jan 21, 2024 IST
Advertisement

हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म मैरी क्रिमसम में कमाल एक्टिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वालीं कटरीना कैफ ने आने वाले समय में अलग जॉनर की फिल्में करनी की इच्छा जाहिर की है। एक्स्ट्रेस ने बताया है कि फिल्मों के किरदार को लेकर वह अपनी सोच में बदलाव कर सकती हैं। कटरीना कैफ हिंदी सिनेमा की उन टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो अपनी शानदार अदाकारी से फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का हुनर बखूबी जानती हैं। हाल ही में कटरीना सस्पेंस थ्रिलर मैरी क्रिमसम में नजर आई हैं।इस बीच अब एक मीडिया इंटरव्यू में कटरीना ने खुलासा किया है कि वह आने वाले समय में अलग भूमिका और जॉनर की फिल्में करती हुईं नजर सकती हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने किस ओर इशारा किया है।

इस तरह की भूमिका करने के लिए कटरीना हैं रेडी

अपने फिल्मी करियर के दौरान कटरीना कैफ 'एक था टाइगर, जब तक है जान और सिंह इज किंग' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपनी अदाकारी की कला से किसी फिल्म को सफल बनाने टैलेंट रखती हैं। हाल ही ही में कटरीना ने  एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की आगे की प्लानिंग को लेकर बड़ी बात कही है।

अदाकारा ने बताया है- जब आप 20 साल के होते हैं और 30 साल तक पहुंचने के बाद आपकी सोच 20 वाली नहीं रहती है। एक अनुभव होता है जो आपको बहुत कुछ सिखाता है और बदलाव का जरिया बनता है। ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मों में निगेटिव रोल करने के खिलाफ हूं, मैं भी चाहती हूं कि आने वाले वक्त मुझे इस तरह के किरदार अदा करने का अवसर मिले।

सिर्फ इतना ही नहीं मैं बड़े दिल से चाहती हूं कि एक बार मुझे किसी ड्रामा पीरियड फिल्म का हिस्सा बनना है। बतौर कलाकार इस तरह की फिल्में करना एक बड़ी बात होती है। कुल मिलाकर कहा जाए तो कटरीना कैफ फिल्मों में अब खलनायिका की भूमिका में भी नजर आ सकती हैं।

मैरी क्रिसमस में कटरीना कैफ ने छोड़ी छाप

बेशक कमर्शियल तौर पर निर्देशन श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिमसम बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर सकी है। लेकिन इस मूवी में कटरीना कैफ की अदाकारी की काफी तारीफ की जा रही है। कई फिल्म क्रिटिक्स और सोशल मीडिया पर तमाम फैंस ने मैरी क्रिसमस में एक्टिंग के मामले में कटरीना की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है।

Advertisement
Next Article