India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

संदीप रेड्डी वांगा को किरण राव का जवाब, कहा-'आप आमिर से तुलना...'

08:00 AM Feb 08, 2024 IST
Advertisement

साउथ फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' जितनी पर्दे पर हिट हुई उतनी ही विवादों में भी घिरी रही है। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स ने फिल्म की आलोचना की हैं। किसी ने फिल्म को समाज के लिए खतरनाक बताया तो किसी ने इस फिल्म पर मिसोजनी के आरोप लगाए। जावेद अख्तर, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव समेत कई सेलेब्स ने इस फिल्म को नापसंद कर इसकी आलोचना की है।

किरण राव को संदीप रेड्डी ने दिया जवाब

बता दें, निर्देशक संदीप रेड्डी की एनिमल फिल्म पर कथित तौर पर आमिर खान की पत्नी किरण राव ने भी निशाना साधा था। जिस पर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने करारा वार किया। बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि किरण राव से मैं पूछना चाहता हूं कि आमिर खान से 'खम्बे जैसी खड़ी है' गाने के बारे में पूछे यह क्या था फिर। संदीप रेड्डी वांगा के इस बयान ने एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में काफी तूल पकड़ लिया था। जिस पर अब किरण राव ने भी चुप्पी तोड़ी है।

'मैं मिसोजनी को लेकर बात करती हूं'

किरण राव इन दिनों अपनी अपमकिंग मूवी 'लापता लेडीज' को लेकर बिजी हैं। किरण राव ने हाल ही में इस बयान पर कमेंट कर एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने मिस्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों पर कमेंट नहीं किया। क्योंकि मैंने उनकी फिल्में देखी ही नहीं। मैं मिसोजनी को लेकर आम तौर पर जैसा फिल्मों में हो रहा है इसे लेकर बात कर रही थी'।

आगे उन्होंने कहा, 'लेकिन मैंने कभी उनकी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया। ये किसी एक खास फिल्म के लिए नहीं था। ये इस मुद्दे पर था और इस पर मैं हमेशा बात करती रहूंगी। मिस्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ऐसा अनुमान क्यों लगाया कि मैं उनकी फिल्मों के बारे में बात कर रही हूं। ये आपको उनसे पूछना चाहिए। मैंने उनकी फिल्में नहीं देखी हैं न ही मैंने उनकी किसी भी फिल्म का नाम नहीं लिया है।'

किरण ने की आमिर खान की तारीफ

यही नहीं, किरण राव ने इस दौरान आमिर खान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'वो उन बेहद कम लोगों में से एक हैं जिन्होंने खासतौर पर इस गाने की 'खंबे जैसी खड़ी है' और भी दूसरी फिल्मों के लिए माफी मांगी है। बहुत कम ऐसे लोग हैं जो अपने काम पर दोबारा ध्यान देते हैं और जब उन्हें लगता है कि दूसरे दृष्टिकोण से ये गलत हो सकता है तो वो माफी मांगते हैं।

मिर्जापुर देख उल्टी आती है-संदीप

बता दें, संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल को जावेद अख्तर ने समाज के लिए खतरनाक बताया था। जिसके जवाब में संदीप रेड्डी ने कहा था,' जावेद अख्तर की बातों से साफ पता चलता है कि उन्होंने एनिमल नहीं देखी है'। उन्होंने आगे कहा कि जावेद अख्तर ने ऐसा फरहान अख्तर को क्यों नहीं कहा जब उन्होंने मिर्जापुर बनाई थी। आगे उन्होंने कहा 'अगर मिर्जापुर का शो तेलेगु में ट्रांसलेट करने के बाद देखा जाए तो इसे देखकर उल्टी आती है'।

Advertisement
Next Article