India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Koffee with Karan 8': 'Don 3' में अपनी एक्टिंग को लेकर Ranveer Singh ने कह दी ये बात

03:01 PM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

अभिनेता रणवीर सिंह ने डॉन की भूमिका निभाने के अपने सपने के बारे में खुलासा किया है। रणवीर ने करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' के 8वें सीज़न में तेज़ गति वाले रैपिड-फ़ायर राउंड में कई व्यावहारिक सवालों के जवाब देते हुए यह खुलासा किया। ताज़ा सीज़न के पहले एपिसोड में सेलिब्रिटी जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अतिथि के रूप में शामिल हुए।

एपिसोड के दौरान, फिल्म निर्माता ने रणवीर से पूछा कि वह उन लोगों से क्या कहेंगे जो अभिनेता को फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित 'डॉन 3' के लिए सही विकल्प नहीं मानते हैं। इसपर रणवीर ने कहा, "एक मौका दे दो, 12-13 साल में ठीक-ठाक ही काम किया है मैंने, तो एक मौका तो बनता है" इससे पहले फिल्म 'डॉन 3' की घोषणा के बाद रणवीर ने अपने बचपन के दिनों की कई तस्वीरें शेयर की थीं।

साथ में दिए गए नोट में उन्होंने लिखा, "हे भगवान! मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करने का सपना देख रहा था! एक बच्चे के रूप में मुझे फिल्मों से प्यार हो गया, और हममें से बाकी लोगों की तरह, मैं अमिताभ बच्चन को देखता और उनकी पूजा करता हूं।" शाहरुख खान - हिंदी सिनेमा के दो G.O.A.T. मैंने बड़ा होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा था।

वही एक कारण हैं जिनके कारण मैं एक अभिनेता और 'हिंदी फिल्म हीरो' बनना चाहता था। मेरे जीवन पर उनका और प्रभाव नहीं हो सकता अतिरंजित। उन्होंने उस व्यक्ति और अभिनेता को आकार दिया है जो मैं हूं। उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे बचपन के सपने की अभिव्यक्ति है..मैं समझता हूं कि 'डॉन' राजवंश का हिस्सा बनना कितनी बड़ी जिम्मेदारी है।

मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे एक मौका दिया और मुझ पर प्यार बरसाया, जैसा कि उन्होंने पिछले कई वर्षों में कई किरदारों के लिए किया है। मुझे यह सम्मानजनक पद सौंपने और मुझ पर विश्वास करने के लिए फरहान और रितेश को धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि मैं आपके विश्वास पर खरा उतर सकूंगा और दृढ़ विश्वास।

मेरे दो सुपरनोवा, द बिग बी और एसआरके, मुझे आशा है कि मैं आपको गौरवान्वित कर सकूंगा। और मेरे प्रिय दर्शकों, हमेशा की तरह, मैं आपसे वादा करता हूं...कि मैं आपका मनोरंजन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा...और इसी तरह ...'अगुआ'। आपके प्यार के लिए धन्यवाद"

Advertisement
Next Article