India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kriti Sanon ने आइलैंड में बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे? ग्रीस में साथ स्पॉट हुआ कपल, फोटोज हुईं वायरल

11:07 AM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Kriti Sanon ने अपनी एक्टिंग से अब फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। कृति अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा एक्सपोज नहीं करतीं। कृति अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करती हैं। हालांकि, उनकी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही कोई ना कोई खबर आती रहती है। पिछले दिनों एक्ट्रेस का नाम साउथ सुपरस्टार 'प्रभास' के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि, इन खबरों पर दोनों ही स्टार्स ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि उनकी लाइफ में मिस्टर परफेक्ट की एंट्री हो गई है। कुछ महीनों पहले ही खबरें आई थीं कि Kriti Sanon यूके बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं और अब एक्ट्रेस की बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक आइलैंड पर नजर आ रही हैं।

किसके प्यार में गिरफ्तार हुईं कृति सेनन?

कृति को लेकर चर्चा है कि अभिनेत्री यूके बेस्ड बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं और अब सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखने के बाद लग रहा है कि ये अफवाहें सही थीं क्योंकि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ ग्रीक आइसलैंड मायकोनोस दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में वह रेड टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं, जबकि कबीर ने व्हाइट शर्ट पहन रखी है।

ग्रीक आइलैंड में कबीर बहिया संग दिखीं कृति

एक्ट्रेस इन दिनों ग्रीक आईलैंड मायकोनोस में हैं, जहां वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गई हैं। इससे पहले कबीर बहिया ने भी सेम लोकेशन से कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं और अब एक्ट्रेस को उनके साथ देखने के बाद फैंस का मानना है कि अभिनेत्री सीक्रेटली कबीर को डेट कर रही हैं। क्योंकि, अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और ना ही इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन दिया है। इससे पहले न्यू ईयर 2024 के दौरान भी दोनों की साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं।

महेंद्र सिंह धोनी संग शेयर करते हैं क्लोज बॉन्ड

कृति के साथ नाम जुड़ने के बाद लोग ये जानने को बेताब दिख रहे हैं कि आखिर कबीर बहिया कौन हैं और क्या करते हैं। तो चलिए आपको उनके बारे में भी बता देते हैं। कबीर पेशे से बिजनेसमैन हैं और लंदन में रहते हैं। उनके पिता कुलजिंदर बहिया यूके बेस्ट ट्रैवल कंपनी के मालिक हैं, जिसका नाम Southall Travel है। कबीर कई क्रिकेटर्स संग क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। वह महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार के करीबी हैं और उन्होंने हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक की शादी में भी शिरकत की थी।

Advertisement
Next Article