India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lal Salaam Teaser: Rajinikanth ने दिवाली पर किया बड़ा धमाका, धांसू एक्शन अवतार में नजर आए थलाइवा

02:54 PM Nov 12, 2023 IST
Lal Salaam Teaser
Advertisement

Lal Salaam Teaser: सुपरस्टार रजनीकांत ने फैंस की दिवाली को काफी स्पेशल बना दिया है. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सलाम का टीजर रिलीज कर दिया है. बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. फिल्म पोंगल 2024 पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. ये टीजर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे है.

Lal Salaam Teaser: लाल सलाम एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मानी जा रही है, जिसका निर्देशन सुपरस्टर की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है. ये फिल्म 3 (2011) और वै राजा वै (2015) के बाद ऐश्वर्या की तीसरी निर्देशित फिल्म है. फिल्म में विक्रांत एक क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे. इसमें रजनीकांत एक कैमियो रोल निभा रहे हैं. टीजर में भी उनकी झलक देखने को मिली है. फिल्म में भले ही उनका रोल छोटा हो पर ये काफी धमाकेदार है. एक्टर जमकर एक्शन करते नजर आए. हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने फैंस को क्रेजी कर दिया है.

खास है थलाइवा का रोल 

लाल सलाम में सुपरस्टार रजनीकांत का साधारण कैमियो नहीं है. वो फिल्म में एक बड़ी भूमिका निभा रहे हैं. ये एक कैमियो की तरह नहीं है, लेकिन उनकी भूमिका लगभग 30 मिनट तक चलेगी और पूरी फिल्म में चार चांद लगाएगी. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग और बड़ा कलेक्शन करेगी.

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article