India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अनुष्का शर्मा की तरह कटरीना कैफ पहले बच्चे को लंदन में देगी जन्म!

10:11 AM May 22, 2024 IST
Advertisement

कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों लंदन में हैं दरअसल, दोनों सितारों की कुछ वक्त पहले एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसके बाद कटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट है ये भी दावा किया गया है कि वो लंदन में पहले बच्चे को जन्म देगी।


बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा काफी दिनों से चल रही है इस बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का लंदन से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें फैंस ने उनके बेबी बंप को नोटिस कर लिया, इस वक्त सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है सामने आई वीडियो को देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं।

क्या लंदन में बच्चे को जन्म देंगी कटरीना

हरमन गोम्स नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया। इसे शेयर करते हुए लिखा, बॉलीवुड के स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल लंदन के बेकर स्ट्रीट पर चलते दिख रहे हैं। साफ दिख रहा है कि विक्की कितने जेंटलमैन है, वो वाइफ के साथ किस कदर प्रोटेक्टिव होकर चल रहे हैं। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कैटरीना अपना बेबी को लंदन में जन्म देगी। बता दें अभी तक कपल के ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं

फैंस ने वीडियो डिलीट करने को कहा

इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो पर काफी गुस्सा जाहिर किया है। काफी यूजर्स ने एक ही बात कही है कि ये किसी की प्राइवेसी में दखलअंदाजी है। कुछ लोगों ने तो इस वीडियो को डिलीट करने तक की बात कही है। लोगों ने कहा है- इस वीडियो का कोई मतलब नहीं अगर कपल ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुद अनाउंस न किया हो। फिलहाल सिलेब्रिटी कपल की और से न तो इसे लेकर कोई जानकारी दी गई है और न ही प्रेग्नेंसी को लेकर इन्कार ही किया है।

भड़के लोगों को हरमन गोम्स से मिला जवाब

वीडियो पर आलोचना कर रहे लोगों को ये जवाब मिला। ट्वीट्स पर हरमन गोम्स ने जवाब में लिखा है कि ये पब्लिक एरिया है और सिलेब्रिटीज़ जो पब्लिक फिगर होते हैं, वो अगर पब्लिक के आसपास घूमते हैं तो उनकी तस्वीरें लेते ही हैं लोग ये नार्मल बात है साथ ही उन्होंने कहा है कि ये वीडियो घर याऑफिस से नहीं लिया गया है जिससे उनकी प्राइवेसी में दखल हो।

Advertisement
Next Article