India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Love & War : रणबीर,आलिया को एक फिल्म में काम करता देख नीतू कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

03:06 PM Jan 25, 2024 IST
Advertisement

Love & War : संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर ने घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें रणबीर और आलिया पर "गर्व" है।अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "प्यार और युद्ध! राहा के माता-पिता... आप दोनों ने मुझे मेरे सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म निर्माता #SANJAYLEELABHANSALI पर बहुत गर्व महसूस कराया है। आपका जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती #VickyKaushal। "

Love & War : नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया ने काफी हार्ट एमोजिस शेयर किये साथ ही विकी ने भी आभार जताया

Love & War : इससे पहले, आलिया और रणबीर ने बुधवार को अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर किया था जिसमें लिखा था, "संजय लीला भंसाली की अगली महाकाव्य गाथा 'लव एंड वॉर' में #RanbirKapoor @aliaabhatt और @vickykaushal09 अभिनीत। क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं!"

यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।पोस्टर पर फिल्म के तीनों स्टार्स रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के नाम के साथ उनके हस्ताक्षर भी थे।फिल्म की घोषणा ने नेटिज़न्स को उत्साहित कर दिया है।एक प्रशंसक ने लिखा, "इस पीढ़ी का सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता जादूगर एसएलबी के साथ आ रहा है!!! इंतजार नहीं कर सकता।"एक अन्य ने लिखा, "बहुत रोमांचक।"एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, "रणबीर, आलिया, विक्की ?? क्या?? मैं बहुत उत्साहित हूं!! यह सबसे अच्छा होने वाला है।"

प्रोजेक्ट को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सिनेमा का एक शाश्वत सपना सच हो गया है।'
यह प्रोजेक्ट 2022 की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट का दूसरा कोलैबोरेशन है। दिलचस्प बात यह है कि संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर का यह दूसरा कोलैबोरेशन है।उन्होंने 2007 में संजय लीला भंसाली की 'सांवरिया' से अभिनय की शुरुआत की। 'लव एंड वॉर' के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Advertisement
Next Article