India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhur Bhandarkar ने Sahara Group के Founder Subrata Roy के निधन पर शोक जताया

01:14 PM Nov 15, 2023 IST
Advertisement

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने बुधवार को सहारा इंडिया ग्रुप के फाउंडर सुब्रत रॉय के निधन पर शोक व्यक्त किया।भंडारकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "सुब्रत रॉय सर के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी संक्रामक ऊर्जा और जीवन के प्रति उत्साह ने हमेशा हर कमरे को रोशन किया। 2 पर उनकी सहारा तस्वीर के साथ सहयोग करने का सौभाग्य मिला।" उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। #ओमशांति।"

बिजनेस ग्रुप ने एक बयान में कहा, सुब्रत रॉय का मंगलवार को cardiorespiratory arrest के कारण निधन हो गया। वह 75 वर्ष के थे.सहारा इंडिया परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "यह अत्यंत दुख के साथ है कि सहारा इंडिया परिवार हमारे माननीय 'सहाराश्री' सुब्रत रॉय सहारा, प्रबंध कार्यकर्ता और अध्यक्ष, सहारा इंडिया परिवार के निधन की सूचना दे रहा है।"

बयान में कहा गया है कि सुब्रत रॉय को स्वास्थ्य में गिरावट के बाद इस साल 12 नवंबर को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (केडीएएच) में भर्ती कराया गया था और वह विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओ से जूझ रहे थे।"प्रेरणादायक नेता और दूरदर्शी सहाराश्री जी का 14 नवंबर 2023 को रात 10.30 बजे metastatic malignancy, hypertension,और diabetes के साथ लंबी लड़ाई के बाद cardiorespiratory arrest के कारण निधन हो गया। उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और मेडिकल रिसर्च में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य में गिरावट के बाद 12 नवंबर 2023 को संस्थान

बयान में कहा गया, "उनकी क्षति पूरे सहारा इंडिया परिवार को गहराई से महसूस होगी। सहाराश्री जी उन सभी के लिए मार्गदर्शक शक्ति, मार्गदर्शक और प्रेरणा के स्रोत थे, जिन्हें उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला।"बयान में आगे कहा गया कि अंतिम संस्कार के संबंध में विवरण उचित समय पर सूचित किया जाएगा।


साथ ही समाजवादी पार्टी ने एक्स पर एक पोस्ट कर सुब्रत रॉय के निधन पर शोक व्यक्त किया है. पार्टी ने कहा, "सहाराश्री सुब्रत रॉय जी का निधन बहुत दुखद है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति मिले। हार्दिक श्रद्धांजलि!"

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article