IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Maharani 3 Trailer : ट्रेलर के साथ आ गई रिलीज डेट, रानी भारती बनकर वापस आ रही हैं हुमा कुरैशी

10:21 AM Feb 21, 2024 IST
Advertisement

हुमा कुरैशी की महारानी के दो सीजन आ चुके है महारानी 3 की ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आ गई। महारानी ओटीटी दुनिया की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक है, इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था दर्शकों से भरपूर प्यार मिला।

हुमा कुरैशी की महारानी ओटीटी दुनिया की सबसे चर्चित वेब सीरीज पॉलिटिक्स ड्रामा से भरपुर है इस वेब सीरीज का दर्शक काफी वक्त से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे, आपको बतादे अब तक महारानी के दो सीजन आ चुके हैं, जो दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है, लेकिन अब महारानी 3 का इंतजार खत्म हो गया है, इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है साथ ही यह भी पता चल गया है कि हुमा कुरैशी की यह चर्चित वेब सीरीज कब रिलीज होने वाली है।

अगले महीने 7 मार्च महारानी 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर होगी रिलीज

रानी भारती यानी हुमा कुरैशी से इस वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत होती है,रानी भारती पर अपनी पति की हत्या का आरोप है, महारानी 3 के ट्रेलर में सभी किरदारों को एक के बाद एक दिखाया गया है, वेब सीरीज शानदार डायलॉग्स के अलावा अपने किरदारों के लिए भी जानी जाती है, ट्रेलर में हुमा कुरैशी का डायलॉग- 'बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं समझदार लोग दिमाग ' यह डायलॉग हर किसी का दिल जीत लेगा, वेब सीरीज की कहानी शुरुआत से ही बिहार की राजनीति से प्रेरित रही है। सीरीज के ट्रेलर में देसी शराब से लोगों की मौत के मुद्दे को भी दिखाया गया है

हुमा कुरैशी के लीड रोल

आपको बता दें हुमा कुरैशी वेब सीरीज में घर गृहस्थी संभालना जानती हैं लेकिन एक दिन वह राज्य की सीएम बन जाती है, फिर राजनीति के दांव पेंच खेलने लगती हैं बिहार की राजनीति को दिखाती इस सीरीज में हुमा कुरैशी ने लीड रोल निभाया है, महारानी सीरीज के दो पार्ट आ चुके हैं, इन्हें आप सोनी लिव पर देख सकते हैं, इससे पहले हुमा कुरैशी अपनी फिल्म तरला को लेकर सुर्खियों में थीं, यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी।

Advertisement
Next Article