India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘12th Fail’ की शानदार सफलता पर मेकर्स ने मनाया जश्न, इन बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत

06:11 PM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' 27 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अपनी असाधारण कहानी, मुख्य कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से ढेर सारा प्यार और तारीफें मिल रही है। फिल्म को हर तरफ से मिल रही पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने उसे बॉक्स ऑफिस नंबरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने में मदद किया है। रिलीज के बाद से फिल्म लगातार मजबूत होती गई और अब सिलसिले को बनाए रखते हुए वह सुपर हिट की स्थिति के साथ सिर्फ 9 दिनों में 16 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

शानदार प्रदर्शन पर शानदार सक्सेस पार्टी

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन के बाद मेकर्स ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी रखी। ऐसे में सक्सेस पार्टी में मुख्य अभिनेता विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और उनके साथ, पार्टी का सबसे बड़ा आकर्षण रियल लाइफ मनोज शर्मा और श्रद्धा जोशी की मौजूदगी थी। उनके अलावा पार्टी में विद्या बालन समेत कई बड़े नाम शामिल हुए।

4 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

यह कहा जा सकता है कि 12वीं फेल की सफलता ने दर्शकों के बीच कंटेंट को लेकर भरोसा बनाया है। बता दें कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं।

लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कहीं ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article