India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Malaika Arora ने पिता के निधन पर पोस्ट कर दी श्रद्धांजलि, मीडिया और फैंस से की अपील

10:57 AM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

Malaika Arora ने पोस्ट करके अपने पिता अनिल अरोड़ा के निधन की खबर कंफर्म की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के गुजर जाने की खबर दी है और कहा है कि वे उनके बेस्ट फ्रेंड थे. मलाइका अरोड़ा एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने मीडिया और फैंस से एक रिक्वेस्ट भी की है. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के खुदखुशी करने की खबर आई है. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया और खबर मिलते ही मलाइका की मॉम के घर पर सितारों का आना-जाना देखने को मिला. मलाइका ने डेथ की खबर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पिता को श्रद्धांजलि दी है.

मलाइका अरोड़ा ने पिता के निधन पर किया पोस्ट

Malaika Arora ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें पिता अनिल अरोड़ा के निधन की खबर उन्होंने बताई है. इस पोस्ट में मलाइका ने लिखा, 'हम बहुत दुखी मन के साथ अनाउंस कर रहे हैं कि हमारे प्यारे पापा अनिल मेहता अब नहीं रहे. वो एक जेंटल सोल थे, एक अच्छे फादर थे, एक प्यारे पति थे और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे.' मलाइका ने आगे लिखा, 'जो हमने खोया है उस वजह से हमारा परिवार गहरे सदमे में है, इसलिए मैं मीडिया और मेरे वेल विशर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखे क्योंकि ये हमारे लिए मुश्किल समय है. हम आपकी समझ, सपोर्ट और इज्जत को को प्रोत्साहित करते हैं'

अनिल अरोड़ा ने की है आत्महत्या?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 सितंबर की सुबह करीब 9 .30 बजे अनिल अरोड़ा के घर की छत से कूदकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई थी. उनका पार्थिव शव पोस्टमार्टम के लिए गया और मुंबई पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है. मलाइका अरोड़ा शहर से बाहर थीं और खबर मिलते तुरंत मुंबई वापस आईं. इस हादसे से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में है.

Advertisement
Next Article