India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पिता के निधन के बाद Malaika Arora ने शेयर किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात

09:38 AM Oct 01, 2024 IST
Advertisement

Malaika Arora पर दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है. पिता के निधन के बाद से पूरी अरोड़ा फैमिली परेशान चल रही है. पिता के अनिल मेहता के निधन के बाद से Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर चुप्पी साधी हुई थी. वो सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं कर रही थीं. इस दुख से बाहर आने में Malaika Arora समय ले रही हैं. नए महीने के साथ उन्होंने नई उम्मीद जगाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता के निधन के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. उनका जन्मदिन अक्टूबर में आता है और उनकी राशि स्कॉरपियो है. मलाइका उम्मीद कर रही हैं कि उनका ये महीना अच्छा जाए.

मलाइका ने लिखी ये बात

मलाइका ने स्कॉरपियो पेज का एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- अक्टूबर आपके लिए अच्छा रहेगा, वृश्चिक. ये मैसेज उनके मुश्किल दिनों के बीच एक आशा की किरण की तरह है.

दोस्तों ने दिया साथ

मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा का इस मुश्किल घड़ी में दोस्तों ने बहुत साथ दिया है. उनकी बेस्टफ्रेंड करीना कपूर और करिश्मा उनके साथ इस मुश्किल समय में खड़ी रहीं. दोनों आए दिन अरोड़ा फैमिली से मिलने के लिए उनके घर जाती रहती हैं. जिससे उनको अच्छा लगे और अपने दुख से बाहर आ सके.

अर्जुन कपूर भी रहे साथ

मलाइका अरोड़ा के साथ इस समय में अर्जुन कपूर उन्हें संभालते हुए नजर आए. रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल अलग हो चुका है. फिर भी पिता के निधन के बाद वो मलाइका को संभालते नजर आ रहे हैं. अंतिम संस्कार से लेकर प्रेयरमीट तक हर जगह वो मलाइका के साथ खड़े रहे.

बता दें मलाइका के पिता ने बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. उस समय मलाइका मुंबई में मौजूद नहीं थीं. जैसे ही उन्हें इस बारे में पता चला था तो वो पुणे से उसी टाइम मुंबई के लिए रवाना हो गई थीं.

Advertisement
Next Article